इस हफ्ते ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला समेत इन सेलेब्स की लगी क्लास, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी


मुंबई. सोशल मीडिया आने के बाद से बॉलिवुड सेलिब्रिटीज का जीवन जहां आसान हुआ है वहीं ट्रोलर्स की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी भी हुई है. लोग सेलिब्रिटीज की ड्रेस से लेकर उनके बयानों पर पैनी नजर रखते हैं. जहां कोई भी सेलिब्रिटी किसी भी बात पर चूका तो सोशल मीडिया पर उसकी क्लास लगा दी जाती है. वहीं ड्रेसिंग को लेकर भी सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. ऐसे में कई बार सेलिब्रिटीज को लोगों की आलोचना का भी शिकार होना पड़ता है. इस हफ्ते सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या राय और उर्वशी रौतेला समेत कई सेलिब्रिटीज की जमकर क्लास लगाई.

एश्वर्या राय
अभिनेत्री एश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. एश्वर्या की खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. लेकिन एश्वर्या इस हफ्ते ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं. दरअसल हाल ही में Ponniyan Selvan’s के ट्रेलर ओपनिंग में पहुंची थी. एश्वर्या हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी और फेक एक्सेंट को लेकर घेर लिया. एश्वर्या की फोटो पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए उन्हें सुंदर नहीं बल्की बूटॉक्स की दुकान बता दिया. साथ ही एश्वर्या के एक्सेंट का भी मजाक उड़ाया.

उर्वशी रौतेला
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी इस हफ्ते ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं. दरअसल हाल ही में एशिया कप के दौरान भारत पाकिस्तान से मैच हार गया. इस मैच के दौरान उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी. हार के बाद लोगों ने उर्वशी को ऋषभ पंत के कमजोर प्रदर्शन का जिम्मेदार ठहरा दिया. साथ ही कुछ यूजर्स ने उर्वशी को जमकर ट्रोल किया.

सीमा सजदेह
बॉलिवुड अभिनेता सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह को भी सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. दरअसल सीमा सजदेह ‘The Fabulous Lives of Bollywood Wives’ में आईं थी. इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए. कुछ लोगों ने कहा कि सीमा अब बॉलिवुड वाइफ नहीं हैं.

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस हफ्ते खूब चर्चा में रही. साथ ही रणबीर कपूर को भी लोगों ने आड़े हाथ लिया. इस हफ्ते फिल्म को लेकर रणबीर कपूर को भी जमकर ट्रोल किया गया. बीफ को लेकर दिए एक पुराने बयान पर लोगों ने रणबीर को जमकर घेरा. इतना ही नहीं उज्जैन पहुंचे रणबीर को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. इसके बाद रणबीर बाबा महाकाल के दर्शन भी नहीं कर पाए.

Tags: Ranbir kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.