‘उठो राजू…’ रिकवरी के लिए राजू श्रीवास्तव को सुनाई जा रही है अमिताभ बच्चन की आवाज


Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल का दौरा पड़े के दो दिन बाद बीत चुके हैं, लेकिन कॉमेडियन को अब तक होश नहीं आया है. राजू श्रीवास्तव अभी भी बेहोश हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. राजू श्रीवास्तव का परिवार भी लगातार कॉमेडियन की हालत की जानकारी उनके फैंस को दे रहा है और उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है. देश भर में राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले हैं और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. बिग बी भी राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं.

इस बीच अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने को लेकर उन्हें ऑडियो मैसेज भेजा है. राजू के पारिवारिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि बिग बी ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उनके फोन पर मैसेज भेजे हैं, जिनमें उन्होंने हास्य कलाकार के जल्दी ठीक होने की कामना भी की है. राजू श्रीवास्तव का परिवार उनके ठीक ना होने के चलते अब तक इन मैसेजेस को नहीं देख पाया था.

इसी बीच डॉक्टर्स ने कॉमेडियन के परिवार को सलाह दी कि हो सकता है कि राजू भले ही रिस्पॉन्ड नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन वह सभी आवाजों को सुन सकते हों. इसलिए वह जितनी देर तक अपने प्रियजनों की आवाज सुनेंगे उनका मस्तिष्क अधिक से अधिक सक्रिय होगा. इसलिए अब कॉमेडियन की रिकवरी के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई जा रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बी को जैसे ही राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानकारी मिली, उन्होंने मैसेज करके उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने की कोशिश की. राजू के परिवार ने जैसे ही ये मैसेज देखे, उन्होंने बिग बी से रिक्वेस्ट की कि वह ये मैसेज ऑडियो में रिकॉर्ड करके भेजें, ताकि वे कॉमेडियन को बिग बी के मैसेज सुना सकें. जिसके बाद बिग बी ने ये मैसेज रिकॉर्ड करके भेजे हैं. अपने एक मैसेज में अमिताभ बच्चन ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा- ‘उठो राजू, बस बहुत हुआ. अभी बहुत काम करना है… अब उठ जाओ और हम हंसना सिखाते रहो.’

डॉक्टर की सलाह के अनुसार, राजू का परिवार उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहा है. मालूम हो कि राजू श्रीवास्तव, अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं. कॉमेडियन को बिग बी की मिमिक्री करने के लिए भी जाना जाता है.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.