उर्वशी रौतेला को गांव खींच लाया भाई का प्यार, शादी में मचाएंगी धूम, खूबसूरती का लगाया तड़का


मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी इन दिनों अपने पैत्रिक गांव सकमुंडा पहुंची हैं. उत्तराखंड की वादियों में बसे इस गांव में अपने भाई की शादी में पहुंची उर्वशी सिद्धबली मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं.

यहां पहुंचकर उर्वशी ने तस्वीर खिंचाई और पूजा अर्चना करने के बाद भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया है. उर्वशी उत्तराखंड से ताल्लुक रखती हैं. जयहरीखाल प्रखंड के सकमुंडा से आने वाली उर्वशी मुंबई में रहती हैं और इन दिनों अपने गांव की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं.

भाई की शादी में शामिल होने पहुंची उर्वशी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी अपने भाई की शादी में गांव पहुंची हैं. कोटद्वार स्थित देवी रोड में अपने निवास में आराम करने के बाद उर्वशी अपने पैत्रिक गांव सकमुंडा पहुंची थीं. इसी गांव में उर्वशी स्कूल की छुट्टियों के दौरान भी एंजॉय करने जाया करती थीं. अब एक बार फिर उर्वशी को भाई का प्यार यहां तक खींच लाया है. उर्वशी के साथ उनकी मां और पिता भी पहुंचे हैं. यहां भाई की शादी में उर्वशी एंजॉय करेंगी. इसके बाद वापस मुंबई लौट आएंगी.

उर्वशी के साथ उनकी मां और पिता भी पहुंचे हैं. यहां भाई की शादी में उर्वशी एंजॉय करेंगी.

News18 Hindi

ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उर्वशी
उर्वशी रौतेला अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. साथ ही क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर भी मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों के रिश्ते की खबरें सामने आईं थीं. हालांकि दोनों ही सितारों ने इन खबरों से पल्ला झाड़ लिया है.

लेकिन दोनों के फैन्स सोशल मीडिया पर उनका नाम जोड़ने से पीछे नहीं हटते. उर्वशी हाल ही में टी-20 विश्वकप के दौरान ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं. इस दौरान भी फैन्स ने दोनों का नाम जोड़ना शुरू कर दिया था. हालांकि दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर साफ मना कर चुके हैं.

Tags: Bollywood news, Urvashi Rautela



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *