उर्वशी रौतेला ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर के साथ शेयर किया ‘रोमांट‍िक रील’, लोग बोले- वो बच्‍चा है, उसे छोड़ दो


बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन द‍िनों दुबई में हो रहे एश‍िया कप के कई क्रिकेट मैच में नजर आ रही हैं. अभी तक उर्वशी का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ा जा रहा था. लेकिन अब उर्वशी ने खुद ही अपना कनेक्‍शन पाकिस्‍तानी क्रिकेटर के साथ कुछ ऐसा द‍िखाया है कि बुरी तरह ट्रोल‍िंग का श‍िकार हो रही हैं. उर्वशी और ऋ‍षभ के बीच सोशल-मीड‍िया वॉर की खूब खबरें सामने आईं लेकिन अब एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक रोमांट‍िक रील शेयर कर दी है. पर इस रील में ऋषभ नहीं बल्‍कि पाकिस्‍तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani cricketer Naseem Shah) नजर आ रहे हैं. इसी के बाद से उर्वशी जमकर ट्रोल हो रही हैं. एक्‍ट्रेस को अब पाकिस्‍तान से भी काफी कमेंट आ रहे हैं.

दरअसल उर्वशी ने अपना एक वीड‍ियो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर क‍िया, ज‍िसमें वह क्रिकेट मैच देखते हुए नजर आ रही हैं. इस वीड‍ियो में उर्वशी को स्‍क्रीन पर देख पाकिस्‍तानी गेंदबाज नसीम शाह शर्माते हुए द‍िख रहे हैं, तो वहीं उर्वशी भी काफी शर्म से लाल नजर आ रही हैं. हालांकि उर्वशी ने ये स्‍टोरी अब अपने इंस्‍टाग्राम से हटा दी है, लेकिन कई फैनपेज ने ये वीड‍ियो अब शेयर कर द‍िया है. ऐसे में लोग उर्वशी को इस वीड‍ियो के ल‍िए खूब ट्रोल कर रहे हैं.

कई यूजर्स उन्‍हें नसीम से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं.

कई यूजर्स इस पूरे मामले में ऋषभ पंत का भी नाम खींच रहे हैं.

अब उर्वशी रौतेला खूब ट्रोल हो रही हैं.

एश‍िया कप के मैचों में उर्वशी काफी ग्‍लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं.

Urvashi Rautela, Naseem Shah, Urvashi Rautela's Romantic Reel With Pakistani cricketer, Naseem Shah, Urvashi Rautela Share Romantic Reel With Pakistani cricketer Naseem Shah

उर्वशी अपनी फ‍िल्‍मों से ज्‍यादा अपने क्रिकेट कनेक्‍शन को लेकर खबरों में हैं.

बता दें कि एशिया कप 2022 के सुपर फोर में भारत को पाकिस्तान के बाद श्रीलंका ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए हराया. दोनों बार दुबई क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया के गेंदबाज 170 रनों से ज्यादा के लक्ष्य का बचाव करने में असफल रहे. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 182 रन के लक्ष्य को 5 विकेट खोकर हासिल किया.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Urvashi Rautela





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.