ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘Vikram-Vedha’ का बिहाइंड द सीन VIDEO, देखकर बढ़ी फैंस की बेताबी


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram-Vedha) लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म के पोस्टर से लेकर टीजर और ट्रेलर को देखकर फैंस पूरी फिल्म देखने के लिए बेताब बैठे हुए हैं. वहीं फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ को देखने के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं.  इन्हीं सब के बीच फैंस की बेताबी और भी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने दो खास बिहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है. जिसे फिल्म में एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

पहले वीडियो में सैफ अली खान के साथ एक्शन और मस्ती की झलक देखी जा सकती है. जिन्होंने विक्रम की भूमिका को निभाया है. विक्रम के रूप में सैफ, वेधा के शिकार पर कार्रवाई करते हुए दिखाई देते हुए नजर आ रहे हैं. वह पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में एक पिस्तौल पकड़े हुए है. दूसरी वीडियो में ऋतिक रोशन के वेधा बनने के सफर पर प्रकाश डाला गया है. अपने लुक पर काम करने से लेकर वेधा के अलग-अलग शेड्स दिखाने तक एक्टर ने पहले यूनिक अवतार में एक्टिंग किया है. ऋतिक के इस अवतार को दर्शक पहली बार देखेंगे. इन वीडियोज को देख कर समझ आ रहा है कि ये दोनों ही फिल्म के हीरो हैं और यही विलेन्स हैं.

एक्शन-थ्रिलर है फिल्म
आपको बता दें, विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है. यह 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

100 अधिक देशों में होगी रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘विक्रम वेधा’ को दुनिया भर के 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जाएगा. इस संख्या को देखते हुए यह इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड रिलीज होगी. यह अब तक की किसी भी हिंदी फिल्म का सबसे बड़ा डिस्ट्रीब्यूशन होगा. फिल्म उत्तरी अमेरीका, इंग्लैंड, अरब देश, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड समेत यूरोप के 22 और अफ्रीका के 27 देशों में रिलीज होगी.

Tags: Hrithik Roshan, Radhika Apte, Saif ali khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.