ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ के नए पोस्टर ने उड़ाया धुआं! जल्द आ रहा है ट्रेलर


Vikram-Vedha New Poster: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram-Vedha) का टीजर जब से रिलीज हुआ है, इसने दर्शकों की इस फिल्म को लेकर उम्मीदों को अगले लेवल तक पहुंचा दिया है. जहां दर्शक फिल्म की अगली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें दोनों लीड्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

ऐसे में विक्रम वेधा के सभी फैन्स जो यह जानना चाहते हैं कि फिल्म के निर्माता फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को कब करने वाले है रिलीज तो उन्हें बता कि वो दिन होगा गुरुवार यानी 8 सितंबर का. पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी विक्रम वेधा का नया पोस्टर वास्तव में काफी शानदार है जिसने एक नई आग को प्रज्वलित कर दी है. यह पोस्टर पहली बार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को एक ही फ्रेम में एक साथ लाता है जो देखने में किसी जादू से कम नही है.

इसके अलावा, पोस्टर उस धमाकेदार एक्शन के बारे में बहुत कुछ कहता है जिसका दर्शकों को स्क्रीन पर सामना करना होगा क्योंकि पोस्टर पर ऋतिक को एक बंदूक पकड़े हुए एक स्लाइडिंग पोजीशन में देखा जा सकता हैं, वहीं दूसरी तरफ सैफ एक पुलिस वाले की अपनी आभा को अपने साथ रखते हुए शूटिंग पोजीशन में किलर एक्सप्रेशन्स दे रहें है. फिल्म के इस पोस्टर पर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी दी गई है. कह सकते है कि फिल्म का यह नया पोस्टर आकर्षक लग रहा है और निश्चित रूप से ऋतिक और सैफ के फैन्स के लिए एक बड़ा उत्साह है.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया विक्रम-वेधा का नया पोस्टर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @hrithikroshan)

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है. यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Tags: Bollywood, Hrithik Roshan, Saif ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *