एकता कपूर ने सरकार से लगाई मदद की गुहार, की लापता जुल्फीकार खान को खोजने की मांग, करण कुंद्रा ने भी की अपील


मुंबईः फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) इन दिनों कुछ परेशान चल रही हैं. एक तरफ XXX सीरीज मामला तो दूसरी तरफ बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओ जुल्फीकार खान की गुमशुदगी, एकता ने गवर्मेंट से मदद की गुहार लगाई है. एकता कपूर ने शुक्रवार को भारत सरकार और मानवीय संगठन केन्या रेड क्रॉस से अपने बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओ जुल्फीकार अहमद खान को खोजने में मदद करने की गुहार लगाई है.एकता कपूर ने हाल ही में ये खुलासा किया है, जिससे पूरी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है.

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि जुल्फीकार बीते कुछ दिनों से नैरोबी से लापता हैं.खान जुलाई के तीसरे सप्ताह में नैरोबी में लापता हो गए थे.इस खबर के सामने आने के बाद पूरे मनोरंजन जगत में हलचल मची हुई है. क्योंकि, जुल्फीकार को लापता हुए लंबा समय हो गया है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, एकता कपूर ने जुल्फिकार अहमद खान की एक तस्वीर साझा की और मदद की अपील की.

अपने पोस्ट में एकता कपूर ने लिखा, “बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के हमारे पूर्व-सीओओ जुल्फीकार अहमद खान लगभग तीन महीने पहले नैरोबी से गायब हो हैं, मैं विदेश मंत्रालय और केन्या रेड क्रॉस से अनुरोध करती हूं कि कृपया इस पर गौर करें.” एकता के शेयर करते ही यह पोस्ट चर्चा में आ गया है. दूसरी तरफ करण कुंद्रा ने भी कुछ ऐसा ही किया.

बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओ जुल्फीकार अहमद खान. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ektarkapoor)

करण कुंद्रा ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा- ‘मैं जुल्फीकार को सदियों से जानता हूं, लेकिन लॉकअप के दौरान उनके साथ काम किया. उनका जीवन जीने का तरीका किसी बच्चे जैसा था.वो मुझे उन सभी खूबसूरत जगहों की तस्वीरें भेजते थे, जहां भी जाते थे. दुर्भाग्य से जुल्फीकार 75 दिनों से ज्यादा समय से गायब हैं और हम सबको चिंता हो रही है. मैं सिर्फ कल्पना कर सकता हूं, कि उनके प्रियजन इन दिनों किस दर्द से गुजर रहे होंगे. हम जुल्फी को वापस चाहते हैं.’

रिपोर्ट्स के अनुसार, जुल्फीकार अहमद खान पूर्व जर्नलिस्ट हैं, जो नैरोबी से गायब हो गए थे. करीब 80 दिनों से जुल्फीकार का परिवार उनसे संपर्क नहीं कर पा रहा है. उनके परिवार को इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर जुल्फीकार कहां हैं. केन्या की स्थानीय पुलिस इससे अनजान है.

Tags: Bollywood, Ekta kapoor, Karan Kundrra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.