‘एन एक्शन हीरो’ समेत आयुष्मान खुराना की ये 5 फिल्में हुईं Box Office पर फ्लॉप, लेकिन कहानी रही दमदार


मुंबई. Ayushmann Khurrana Underrated Movies:  आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने विक्की डोनर, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुंध, बधाई हो, आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल जैसी सुपरहिट फिल्में दीं. इन सब फिल्मों में उनके लीक से हटकर किरदार रहे, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की. लेकिन आयुष्मान कुछ ऐसी फिल्में दीं जिसे ऑडियंस ने तो नकार दिया लेकिन क्रिटिक्स ने उन्हें खूब सराहा. यहां हम आपको आयुष्मान की 5 ऐसी ही फिल्मों के बारे में बता रहे हैं.

एन एक्शन हीरो

इस क्रम में सबसे पहला नाम उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) का है. यह फिल्म की कहानी की कहानी को क्रिटिक्स ने खूब सराहा. इसे अच्छे रिव्यूज भी मिले, लेकिन यह फिल्म पहले वीकेंड में 6 करोड़ रुपए का भी आंकड़ा नहीं पार कर पाई. फिल्म ने 3 दिन में सिर्फ 5.99 करोड़ का कलेक्शन किया.

” isDesktop=”true” id=”5002485″ >

डॉक्टर जी

आयुष्मा खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘डॉक्टर जी’ (Docor G) एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी को फिल्म क्रिटिक्स से सराहना मिली. क्रिटिक्स ने इसे 5 में से 4 स्टार तक दिए. लेकिन ऑडियंस के दिलों में यह जगह नहीं बना पाई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने भारत में कुल 31.49 करोड़ रुपए का बिजनेस किया.

” isDesktop=”true” id=”5002485″ >

अनेक

आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘अनेक’ (Anek) को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया और लिखा. फिल्म की कहानी और कलाकारों की अदाकारी को क्रिटिक्स ने 3 से 4 स्टार दिए. लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकेंड में 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई. फिल्म का कुल कलेक्शन 55 करोड़ रुपए का रहा.

” isDesktop=”true” id=”5002485″ >

चंडीगढ़ करे आशिकी

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की बेहतरीन केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया. फिल्म ने कुल 41.23 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. क्रिटिक्स ने इसे आयुष्मान की एक बेहतरीन फिल्म बताया. हालांकि जब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया.

” isDesktop=”true” id=”5002485″ >

बरेली की बरफी

आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर यह कॉमेडी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन क्रिटिक्स ने इसकी स्टोरी लाइन को खूब सराहा और इसे 3.5 से 4 स्टार दिए. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने कुल 34.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.
” isDesktop=”true” id=”5002485″ >

आयुष्मान खुराना की अंडररैटेड फिल्में

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि ये 5 फिल्में आयुष्मान खुराना की अंडररैटेड फिल्में हैं, जिनकी कहानी अच्छी होती हुए भी ऑडियंस ने इसे बॉक्स ऑफिस पर नकार दिया.

Tags: Ayushmann Khurrana, Bollywood films



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *