एहसान कुरैशी ने बताया ‘गंभीर हैं राजू श्रीवास्तव की हालत, चमत्कार होने की कर रहे हैं प्रार्थना’


Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)  करीब एक हफ्ते से ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती हैं. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें यहां लाया गया था. बुधवार को शेखर सुमन ने राजू की सेहत के बारे में जानकारी दी थी कि वह अब बेहतर हो रहे हैं. हालांकि, कॉमेडियन को लेकर बुरी खबर सामने आई है. राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) ने बताया कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. उनका ब्रेन डेड है. वे सभी चमत्कार होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

बता दें कि 10 अगस्त को 58 वर्षीय राजू जिम में जिम में वर्कआउट करने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जिम में वह ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उनके ट्रेनर ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

एहसान कुरैशी ने की फैंस से अपील
पिंकविला से राजू की सेहत के बारे में बात करते हुए एहसान कुरैशी ने कहा, ‘डॉक्टरों ने हार मान ली है. उन्होंने परिवार से कहा है कि वे उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर सकते हैं, और अब केवल एक चमत्कार ही उसे बचा सकता है. उनकी मौत की खबर झूठी है, डॉक्टरों ने कहा है कि उनका दिमाग डेड चुका है. उसकी हालत बेहद नाजुक है. हम सभी दोस्त प्रार्थना कर रहे हैं और कुछ मिनट पहले हनुमान चालीसा का जाप किया. उन्होंने सभी से एक चमत्कार होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है.

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव और अहसान कुरैशी की मुलाकात ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के दौरान हुई थी. तब से ये दोनों गहरे दोस्त हैं.

राजपाल यादव ने शेयर किया वीडियो
गुरुवार को कॉमेडियन राजपाल यादव ने भी एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह राजू के ठीक होने के बाद उनसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “जल्द ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई (भाई) … आपको देखकर याद आ रहा है.”

सुनील पाल ने भी शेयर किया वीडियो
आपको बता दें कि कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू की सेहत की जानकारी देते हुए एक वीडियो जारी किया था. इसके जरिेए उन्होंने बताया कि उनकी हालत काफी गंभीर हो गई है. वीडियो में सुनील काफी हताश नजर आ रहे थे. कांपती आवाज से उन्होंने जानकारी दी कि राजू के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. डॉक्टरों को भी समझ नहीं आ रहा कि क्या करें. सुनील लोगों से राजू के लिए प्रार्थना करने की अपील कर रहे हैं.

Tags: Entertainemnt, Entertainment news.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.