ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म Ponniyin Selvan के सिंगर बंबा बाक्या का निधन, हार्ट अटैक से गई जान!


Singer Bamba Bakya Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर बंबा बाक्या (Bamba Bakya) का निधन भी दिल का दौरा पड़ने से हो गया. सिंगर के निधन की खबर से फैंस गमगीन हैं. मात्र 49 साल के बंबा काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. बंबा ने आखिरी बार ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में गाया था. खबरों की मानें तो मात्र 8 साल की उम्र से गायिकी का सफर शुरू करने वाले बंबा ने सफलता पाने के लिए काफी लंबा स्ट्रगल किया.

सिंगर बंबा बाक्या का काफी समय से इलाज चल रहा था. मिली रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को जब सिंगर को बेचैनी महसूस हुई तो उन्हें चेन्नई एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उम्मीद जताई जा रही थी कि स्वस्थ हो जाएंगे लेकिन दिल का दौरा पड़ने से बंबा का निधन हो गया. बंबा महज 49 साल के थे, निधन की खबर से फैंस सदमें हैं वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति है. सोशल मीडिया पर सिंगर के निधन की खबर वायरल हो रही है.

बंबा बाक्या थे दिलकश आवाज के मालिक
बंबा बाक्या अपनी यूनिक आवाज के लिए जाने जाते थे. बंबा ने रजनीकांत के 2.0 से  लेकर ‘पुलिनंगल’ और ‘बिगिल’ के ‘कलामे कलामे’ जैसे सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी थी. आखिरी बार बंबा ने मणिरत्न की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के लिए गाया था. सिंगर के निधन के बाद ‘पोन्नी नाधी’ गानो को याद करते हुए फैंस इमोशनल हो रहे हैं. बंबा भले ही दुनिया से चले गए लेकिन अपने गानों की वजह प्रशंसकों के दिलों में हमेशा रहेंगे.

(फोटो साभार:Siddarth Srinivas/twitter)

ये भी पढ़िए-23 Years of Taal: सुभाष घई दर्शकों को नहीं देना चाहते हैं धोखा, इसीलिए नहीं बना रहें ‘ताल 2’

बंबा बाक्या ने अपने सिंगिंग करियर में ज्यादातर गाने मशहूर संगीतकार ए आर रहमान के साथ ही गाए थे. कहते हैं कि साल 2009 में ए आर रहमान ने ही उन्हें ‘रावण’ में गाने का मौका दिया था. इस फिल्म में उनकी आवाज का जादू छा गया. बंबा के फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोग शोकाकुल हैं और ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि बंबा की फैमिली और करीबी लोगों को ये दुख सहने की शक्ति दें.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Singer, South Film Industry



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.