कंगना रनौत की ‘Emergency’ पर कंट्रोवर्सी, रिलीज से पहले फिल्म देखना चाहती है कांग्रेस


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर्दे पर अलग-अलग तरह के किरदार निभा चुकी हैं. अब फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म के फर्स्ट लुक में कंगना ने अपने दमदार लुक से सबको हैरान कर दिया था. फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं. अब लेटेस्ट खबर है कि कंगना की इस फिल्म को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आपत्ति जताई है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के अभिनय से सजी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर राजनीतिक पार्टी कांग्रेस को ऐतराज है. कांग्रेस की मांग है कि मेकर्स ऑफिशियल रिलीज से पहले फिल्म ‘इमरजेंसी’ को उन्हें दिखाएं. इनका मानना है कि फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि को बर्बाद करने का एक प्रयास है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस ने फिल्म पर आपत्ति जताई है, क्योंकि वह घबराए हुए हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया वाइस प्रेसिडेंट संगीता शर्मा ने तो कंगना रनौत को बीजेपी का एजेंट तक कह डाला’.

इंदिरा गांधी की तरह हूबहू दिख रहीं कंगना रनौत
हाल ही में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के लुक क्रिएट करने के दौरान हुई मेहनत को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म का सेटअप कैसे तैयार किया गया, कैसे कंगना  इंदिरा गांधी के रोल में फिट हुईं. इंदिरा जी की साड़ी से लेकर मेकअप तक हर एक पहलू को ध्यान में रखते हुए बारीकी से काम किया गया है. ये टीजर रिलीज करते ही यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड करने लगा था.

ये भी पढ़िए-‘इमरजेंसी’ के डायरेक्शन पर बोलीं कंगना रनौत, ‘मैं दर्शकों की नब्ज पहचानती हूं’

कंगना ‘इमरजेंसी’ की डायरेक्टर भी हैं
कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के गेटअप में खुद को ढालने के लिए काफी मेहनत की है. इसके लिए मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski ने अपने हुनर का कमाल दिखाया है. कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर भी हैं. अभी फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स की तरफ से किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. इस फिल्म के साथ ही कंगना तीसरी बायोपिक में नजर आएंगी.

Tags: Congress, Emergency, Indira Gandhi, Kangana Ranaut





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.