करण जौहर आज देंगे फैंस को बड़ा सरप्राइज, थोड़ी देर में करेंगे बड़ा धमाका


डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) आज सोमवार को एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं. जिसके बारे में उन्होंने बीते दिन 24 जुलाई को ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को जानकारी दे दी थी. करण जौहर के पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही है कि आज वह अपने किसी फिल्म का अनाउंसमेंट कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, करण टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) और रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandann) के साथ में फिल्म करने जा रहे हैं और वह इसी के बारे में घोषणा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि बीते दिन करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अब खून खराबा होगा.. हमारे साथ बने रहिए.. कल सुबह 10 बजे होगा अनाउंसमेंट.’ करण के इस पोस्ट के बाद से फैंस की धड़कने ये जानने के लिए तेज हो गई है कि वह क्या नया करने वाले हैं. फैंस को अब 10 बजने का इंतजार है.

instagram Printshot

टाइगर-रश्मिका को लेकर बनाएंगे फिल्म
मालूम हो कि करण के पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अकटलें लगाई जा रही हैं कि वह उन रिपोर्ट्रस को ऑफिशियल करेंगे, जिसमें कहा गया था कि वह बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिल्म बनाने की प्लान कर रहे हैं. हालांकि इस फिल्म को करण केवल प्रोड्यूस करेंगे और इस अपमकिंग प्रोजेक्ट को निर्देशक शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. फिल्म करण के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज होगी. अब ये अकटलें कितनी सच साबित होती हैं, ये करण के अगले पोस्ट से ही क्लियर हो सकता है.

‘गुडबाय’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रश्मिका मंदाना
आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना जल्द ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वह अपमकिंग फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इसके बाद रश्मिका एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनूं’ और एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ नजर आएंगी. अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में नजर आएंगे. विकास बहल के डायरेकक्शन बनने वाली ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Tags: Karan johar, Rashmika Mandana, Tiger Shroff



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.