करण जौहर ने खोली अनन्या पांडे की ‘डेटिंग लाइफ’ की पोल, सारा अली खान को लेकर कही ये बात


करण जौहर (Karan Johar) को आलिया भट्ट, सारा अली खान (Sara Ali Khan), जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे (Ananya Panday) सहित अन्य स्टार किड्स के साथ उनके अच्छे संबंधों के लिए भी बखूबी जाना जाता है. अब तक फिल्म मेकर कई स्टार किड्स को लॉन्च भी करने जा रहे हैं. जिनमें लेटेस्ट नाम संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम शामिल है. इस बीच करण जौहर ने खुद बॉलीवुड के कलाकारों के साथ अपने संबंध पर खुलकर बात की और साथ ही यह भी बताया कि आलिया भट्ट के लिए वह एक माता-पिता वाला प्यार रखते हैं. यही नहीं, करण ने सारा, अनन्या और सामंथा रूथ प्रभु के लिए अपनी भविष्यवाणियां भी कीं.

ये सभी सितारे कॉफी विद करण सीजन 7 में भी दिखाई दे चुके हैं, जिनसे करण ने उनके करियर और उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में बात की. सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में, उनसे कुछ सितारों के बारे में कुछ भविष्यवाणी करने के लिए कहा गया था जो वह उनके बारे में जानते हैं. इस दौरान फिल्म निर्माता ने इन सभी को लेकर नए-नए खुलासे किए.

अनन्या पांडे के बारे में पूछे जाने पर करण ने कहा कि ‘लाइगर’ स्टार शायद जल्द ही किसी को डेट कर सकती हैं. करण कहते हैं- ‘अनन्या पांडे जल्द ही किसी को डेट कर सकती हैं. ऐसा मुझे लगता है. लेकिन, कौन ये मुझे नहीं पता.’ दिलचस्प बात यह है कि अपने चैट शो में करण ने इशारा किया था कि अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के बीच कुछ पक रहा है.

सारा की बात करें तो उन्होंने कंफर्म किया कि वह उनके साथ दो फिल्में कर रही हैं. “सारा अली खान मेरे साथ एक अद्भुत फिल्म करने जा रही हैं, जिसका मैं निर्माण कर रहा हूं, जो कि अमेजन के लिए होगी और हम बहुत उत्साहित हैं. और एक और फिल्म है जो वह हमारे लिए करेंगी, जिसके लिए मैं भी बहुत उत्साहित हूं. ये उनका भविष्य है, जो मुझसे जुड़ा है. मुझे नहीं पता कि उनकी निजी जिंदगी में और क्या हो रहा है.”

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक फिल्म के लिए करण के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम कर रही हैं. Pinkvilla ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि ‘एक थी डायन’ के निर्देशक कनन अय्यर के हाथ ये प्रोजेक्ट होगा और ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

Tags: Ananya Panday, Karan johar, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.