करण जौहर ने माना- ‘दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना बन गई है चुनौती’, बॉलीवुड को लेकर कही ये बात


मुंबई: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) अब अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan Season 7) को लेकर चर्चा में हैं. अब तक शो के 3 एपिसोड आ चुके हैं, जिनमें कई सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं. इस बीच करण जौहर ने बॉलीवुड फिल्मों की फीकी पड़ती चमक पर प्रतिक्रिया दी है. करण जौहर का कहना है कि हालांकि, दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाना एक चुनौती बन गया है, लेकिन बॉलीवुड खत्म हो गया है यह धारणा पूरी तरह गलत है. जौहर ने कहा कि अच्छी फिल्म हमेशा बॉक्स ऑफिस पर चलेंगी.

करण जौहर ने कहा, “अच्छी फिल्म हमेशा चलेंगी. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘भूल भुलैया 2’ ने बड़ी कमाई की है. हमने ‘जुग जुग जीयो’ को भी अच्छी कमाई करते देखा है. जो फिल्म अच्छी नहीं होतीं वे कभी नहीं चल सकतीं.” पिछले महीने रिलीज हुई जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ ने 84 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफलता पाई थी. यह फिल्म अभी प्राइम वीडियो पर दिखाई जा रही है.

करण जौहर आगे कहते हैं- ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘भूल भुलैया 2’ दोनों ने सिनेमाघरों में सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी लेकिन दक्षिण की फिल्मों- ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ2’ के आगे इनकी चमक फीकी पड़ गई थी. जौहर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आमिर खान, अक्षय कुमार और सलमान खान अभिनीत बॉलीवुड की आगामी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस की रौनक लौटेगी.

उन्होंने कहा, “दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाना अब उतना आसान नहीं है. आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी फिल्म, ट्रेलर, कैम्पेन सबकुछ इतना अच्छा हो कि दर्शक सिनेमाघर तक आएं. आपको अपनी पूरी ताकत लगानी पड़ेगी. यह एक चुनौती है और मुझे चुनौतियां पसंद हैं.”

Tags: Bollywood, Bollywood news, Karan johar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.