करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय की फोटो देख लोगों को याद आई रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन से है कनेक्शन


हाइलाइट्स

अभिषेक बच्चन से करिश्मा की टूटी थी सगाई.
रानी मुखर्जी को बहू बनाना चाहती थीं जया बच्चन.

मुम्बई. फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने हाल ही दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. इस मौके पर बॉलीवुड के कई खूबसूरत चेहरे नजर आए थे. पार्टी की इनसाइड फोटोज चर्चा का विषय भी रही थीं. ऐसी ही एक फोटो थी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की. करिश्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐश के साथ जब फोटो शेयर की तो यह टॉकिंग पॉइंट बन गई.

करिश्मा कपूर ने मनीष की पार्टी क लिए डार्क रेड शिमर साड़ी पहनी थी. वहीं, ऐश्वर्या राय ने बेबी पिंक सूट कैरी किया था. पार्टी के दौरान ऐश्वर्या और करिश्मा का दोस्ताना देखने को मिला और दोनों ने साथ में कई फोटोज क्लिक करवाए. दोनों की साथ में फोटोज देखकर फैंस को रानी मुखर्जी की याद आ गई. लोगांं का कहना था यदि रानी भी फोटो में होती तो यह परफेक्ट फोटो बन जाती.

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐश्वर्या राय के साथ लगाई फोटो. (फोटो साभारः करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम)

अभिषेक की लाइफ में थीं करिश्मा और रानी
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. खबरों के अनुसार, दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए. इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए. वहीं, जया बच्चन को रानी मुखर्जी काफी पसंद थी और वे चाहती थीं कि अभिषेक और रानी की शादी हो जाए. फिल्म ’बंटी और बबली’ के दौरान दोनों करीब भी आ गए थे लेकिन फिर इस रिश्ते को लेकर बातें अचानक से बंद हो गईं और अभिषेक की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हो गई.

abhishekm ranim karishma

अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म करने के दौरान बढ़ीं थीं नजदीकियां.

फिलहाल करिश्मा ने जब से ऐश्वर्या के साथ अपना फोटो शेयर किया है, तब ही से उनके इस व्यवहार की तारीफें हो रही हैं. कहा जा रहा है कि करिश्मा ने अपनी तरफ से दोस्ती की शुरुआत की है. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही रानी और ऐश्वर्या भी साथ नजर आएंगी.

Tags: Aishwarya rai, Karishma Kapoor, Rani mukerji



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *