करीना कपूर खान ने बहन करिश्मा के साथ उठाया महाराष्ट्रीयन खाने का लुत्फ, ‘झुनका-भाकरी’ की हो गईं फैन


मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फीड को फोटो और वीडियो के साथ अपडेट करती रहती हैं. अपने काम के अपडेट और फिटनेस पोस्ट के अलावा, वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ कई तस्वीरें साझा करने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में, वह अपनी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) से मिलीं और उनके साथ उन्होंने महाराष्ट्रीयन खाने का लुत्फ उठाया, जिसके बाद वह ‘फूड कोमा’ में चली गईं.

कपूर सिस्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आउटिंग की तस्वीरें साझा कीं और महाराष्ट्रीयन खाने की तारीफों के पुल बांधे. इन तस्वीरों में करीना-करिश्मा के साथ न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर भी पोज दे रही हैं. इस दौरान दोनों बहनों ने व्हाइट आउटफिट में ट्विन किया. करिश्मा ने स्वादिष्ट भोजन की एक झलक देने के लिए अपनी थाली की एक तस्वीर भी साझा की.

पोस्ट को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, “महाराष्ट्रियन मील डे #yumyum झुनका, भाकरी, अंबाडी भजी, कोथिंबीर वडी, सोलकढ़ी, भोपळ्याचे भरीत.” ये वे डिशेज हैं, जिनका करीना और करिश्मा ने लुत्फ उठाया. करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में करिश्मा के अपडेट को रीपोस्ट किया और रुजुता के साथ उनकी एक तस्वीर भी साझा की.

करीना कपूर ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन मनाया. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, करिश्मा कपूर और सोहा अली खान सहित कई हस्तियां उनकी जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं. पार्टी उनके घर पर हुई जहां मनीष मल्होत्रा, संजय कपूर, महीप कपूर और अमृता अरोड़ा भी नजर आए. करिश्मा ने भी अपने पिता रणधीर कपूर के घर पर आयोजित करीना के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं.

Tags: Bollywood news, Kareena Kapoor Khan, Karishma Kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.