करीना कपूर तीसरी बार हैं प्रेग्नेंट? चुप्पी तोड़ बोलीं बेबो- ‘सैफ ने आबादी में पहले ही काफी योगदान दे दिया’


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तीसरे बार मम्मी बनने जा रही हैं? ये सवाल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बना हुआ है. पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रही बेबो की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें लोगों को उनका बेबी बंप नजर आने लगा. बस फिर क्या था, लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि करीना कपूर तीसरे बार हैं प्रेग्नेंट हैं. इन खबरों के बाद हाल ही में करीना कपूर ने खुद सच्चाई को सोशल मीडिया पर बयां (Kareena Kapoor Khan on Pregnancy Rumours) किया.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही जब ये खबरें आईं कि करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना के साथ सैफ, तैमूर और जेह को लेकर काफी मीम्स वायरल किए. अब इन खबरों पर बेबो ने खुद रिएक्ट किया और सच्चाई को बयां अपनी इंस्टा स्टोरी पर किया है.

देर रात उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘वो पास्ता और वाइन है दोस्तों… शांत रहिए… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. उफ्फ… सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही देश की आबादी के लिए बहुत योगदान दे दिया है. एंजॉय…’ इसके साथ ही करीना ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की है.

करीना कपूर ने ये पोस्ट शेयर किया है.

करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के सस्पेंस को मजाकिया अंदाज में खत्म करके लोगों को सच्चाई से वाकिफ करा दिया. एक्ट्रेस की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि वो मां नहीं बनने वाली हैं, और जो खबरें चल रही हैं वो महज एक अफवाह है.

आपको बता दें कि सैफ अली खान के चार बच्चे हैं. पहली पत्नी अमृता सिंह से दो और बच्चे हैं, सारा अली खान, और इब्राहिम अली खान हैं और करीना के साथ शादी के बाद भी उनके दो बच्चे हैं, तैमूर अली खान और जेह अली खान. पिछले साल ही बेबो ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने प्रेग्नेंसी में ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग की थी.

वर्क फ्रंट पर करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं, इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में एक जापानी उपन्यास, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित सुजॉय घोष की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.