करीना कपूर ने की ‘सीता’ का रोल निभाने के लिए मांगे थे 12 करोड़ रुपये? Bebo ने 1 साल बाद फिर दिया जवाब


एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में व्यस्त है. करीना इस समय ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कई इंटरव्यू  दे रही हैं जिसमें वो अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बात कर रही हैं. हाल ही में, जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में करीना ने ‘सीता: द इनकार्नेशन’ के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की अफवाहों के बारे में बात की.

करीना ने अपकमिंग फिल्म के लिए मोटी रकम की डिमांड कर डाली थी

रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले साल, करीना ने तब सुर्खियां बटोरीं जब बिना किसी सबूत के रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्होंने फिल्म, ‘सीता: द इनकार्नेशन’ के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. आपको शायद यह जानकारी हो कि पिछले साल करीना कपूर को लेकर ये खबरें आई थीं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मोटी रकम की डिमांड कर डाली थी. जिस खबर की वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.

कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करीना कपूर ने इस बड़े बजट की फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये मांगे थे, क्योंकि इस फ़िल्म को बनने में काफी समय लग सकता था. यह बॉलीवुड का बड़ा प्रोजेक्ट था. जिसे बनने में 8 से 10 महीने का अनुमान लगाया जा रहा था. इस वजह से करीना ने फ़िल्म को करने के लिए ज्यादा डिमांड की थी.सोशल मीडिया पर फैंस के ट्रोल किये जाने का सामना करने के बाद कई अभिनेत्रियां करीना के समर्थन में आईं थी.

करीना कपूर खान ने किया बड़ा खुलासा

करीना कपूर ने इन सभी अफवाहों का खंडन करते हुए सीता के रोल के लिए  12 करोड़ रुपए की डिमांड करने से साफ इंकार किया. और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कभी भी यह फ़िल्म ऑफर ही नहीं हुई. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता लोग मुझे इस विवाद में क्यों लेकर आए. यह बिल्कुल झूठ है. मुझे इस तरह की फिल्म की कभी कोई जानकारी नहीं मिली. मुझसे बेहतर एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड में जो मुझसे बेहतर इस रोल में फिट होंगी. हर किसी को कहानियां चाहिए मुझे भी लोगों को भी और लोगों का काम है सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाना अब इन चीज़ों की आदत सी हो गयी है.”

वर्कफ्रंट में यह मूवी

‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘रक्षा बंधन’ के साथ उतरेगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’  टॉम हैंक्स की 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है. फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

.

Tags: Bollywood, Kareena Kapoor Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.