करीना कपूर ने खोला राज, बताया एकसाथ सारा-इब्राहिम और तैमूर-जेह को कैसे मैनेज करते हैं पति सैफ अली खान


करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हालांकि इस बीच वह एक्टर आमिर खान संग करण जौहर ( Karan Johar) के चैट शो, ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan season 7) के पांचवें एपिसोड में शामिल हुई. इस शो में उन्होंने अपनी ‘पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल’ लाइफ’, तक के बारे में खुलकर बात कीं और कई दिलचस्प खुलासे भी किए. इसके अलावा वह ‘अपने ‘मॉर्डन फैमिली’ में अलग-अलग रिश्तों को कैसे मैनेज करती’ हैं के बारे में भी बाताया.

‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ लेटेस्ट एपिसोड में, करण जौहर ने करीना कपूर से सैफ अली खान-अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा, तो करीना ने जवाब दिया कि यह उनता मुश्किल नहीं है, जितना लोगों के दिमाग में है.

सैफ बेहद खूबसूरती हैं बैलेंस करते हैं हर रिश्ता
करीना ने कहा, “यह मुश्किल क्यों हो? सबका अपना समय होता है. सैफ का हर दशक में एक बच्चा होता है, वह इसे खूबसूरती से बैलेंस करते हैं, जैसा कि मैं ये महसूस करती हूं कि जब कभी-कभी हम सब एक साथ होते हैं, तो यह बहुत अच्छा लगता है. इसके अलावा सैफ कभी-कभी अकेले समय बिताना चाहते हैं. या कभी कॉफी और सारा के साथ या यूं ही अकेले एक या दो घंटे बिताना चाहते हैं. वो हमेशा इस बारे में मेरे साथ जिक्र किया करते हैं.

सैफ देते हैं हर बच्चे को टाइम
करीना ने आगे बताया कि सैफ हमेशा अपने प्लान को शेयर करते हैं कि वह आगे क्या करने वाले हैं. वह कहती हैं कि सैफ का जब मन होता तो वह बताते हैं कि मैं सारा के साथ टाइम स्पेंड करुंगा, मैं अकेला रहने वाला हूं. मैं चिल करने जा रहा हूं, मैं सारा वह खास समय देना चाहता हूं.’ वे एक साथ छुट्टियों पर गए हैं. मुझे लगता है कि उनके बीच बॉन्ड होना जरूरी है. उनके पास सब कुछ है लेकिन उनका एक ही पिता है. और सैफ के लिए भी यह बहुत जरूरी है कि वह अपने हर बच्चे को वह समय दें. मुझे नहीं पता कि यह भी एक विचार क्यों है. जिस तरह से लोग इस पर चर्चा करते हैं, वह मेरे दिमाग में कभी नहीं आया. यह उतना मुश्किल नहीं है, जितना लोगों ने इसे बना दिया है.”

Tags: Aamir khan, Karan johar, Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.