करीना कपूर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए नहीं थीं आमिर खान की पहली पसंद, एक्टर ने बताई दिलचस्प वजह


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के चलते करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) में पहुंचे. दर्शक दोनों सितारों को चैट शो में अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प खुलासे करते हुए देखेंगे. शो के इस खास एपिसोड के प्रोमो वीडियो से पता चल जाता है कि शो में दोनों सितारों का काफी मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलेगा.

आमिर खान ने शो में यह खुलासा करके सबको हैरानी में डाल दिया कि करीना कपूर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उनकी पहली पसंद नहीं थीं. एक्टर से जब करण जौहर ने पूछा कि करीना कपूर क्या ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उनकी पहली पसंद थीं, तो उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया. यहां करण जौहर की भी तारीफ करने होगी जो अपने चैट शो में फिल्मी सितारों से उनके सीक्रेट उगलवाने में माहिर हैं.

करीना कपूर का एक वीडियो देखने के बाद बदली आमिर खान की राय
आमिर ने इसकी वजह भी बताई. दरअसल, उन्हें फिल्म के लिए एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी, जिसकी उम्र करीब 25 साल हो, ताकि पर्दे पर किरदार की 18 से 50 साल की जर्नी को दिखाया जा सके, लेकिन आमिर की राय तब बदली, जब कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें करीना का एक वीडियो दिखाया.

‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को होगी रिलीज
आमिर को एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद एहसास हुआ कि करीना से बेहतर कोई और इस रोल को नहीं निभा सकता. इसके बाद, उन्होंने करीना को फिल्म में काम करने का मौका दिया. बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी की जा रही है.

बायकॉट के बीच दर्शक ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर हुए रोमांचित
आमिर इन सब चीजों से बेपरवाह लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश कर रहे हैं. गौरतलब बात यह है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज होगी. नेटिजेंस ने ‘रक्षाबंधन’ को भी बायकॉट करने की मांग की है. बड़े सितारों की फिल्मों को लेकर लोग अपनी पसंद और नापसंद जाहिर करते रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि जब ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एक क्लिप सामने आई तो दर्शकों में फिल्म को लेकर रोमांच बढ़ गया.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.