काजोल की बेटी न्यासा देवगन को ट्रोल्स ने फिर किया टारगेट, बोले- ‘ये प्लास्टिक से बनी ज्यादा दिखती है’


अजय देवगन और काजोल की बेटी (Ajay Devgn and Kajol’s daughter) न्यासा देवगन (Nysa Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को भी तक पब्लिक नहीं किया है, लेकिन वह अक्सर फैन पेज और अपने दोस्तों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की गईं तस्वीरों के जरिए  वह एक बार फिर लाइम लाइट में आ गईं. हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें उन्हें ओरहान अवात्रामणि और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. तस्वीरों के वायरल होते ही न्यासा एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने (Nysa Devgn trolled) पर आ गईं.

न्यासा देवगन (Nysa Devgn) अपने दोस्तों के साथ अक्सर स्पॉट हो जाती हैं. हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो ट्रोल्स ने उन्हें उनके स्किन टोन के लिए टारगेट करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी स्किन टोन चेंज कराने के लिए काफी सर्जरी कराई है.

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स से बातें बनानी शुरू कर दी. वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, जब न्यासा को लेकर इस तरह की बातें हो रही हों, इससे पहले भी उन्हें काई बार टोल्स ने टारगेट किया है.

न्यासा की जो नई फोटोज सामने आई थीं, उनमें वो काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. न्यासा इन फोटोज में व्हाइट कलर का फुल स्लीव क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दीं. तस्वीरों में उन्हें देख लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा- काजोल की बेटी इतनी खूबसूरत कैसे हो गई?, एक यूजर ने पूछा- इसका रंग इतना साफ कैसे हो गया?, कुछ लोग तो सर्जरी के भी दावे करने लगे. एक ने लिखा- ​ये अचानक से इतनी सुंदर कैसे हो गई? क्या कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है.

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘काजोल की बेटी प्लास्टिक से बनी ज्यादा दिखती है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘सभी सर्जरी और स्किन का टोन चेंज करने के बाद, आखिरकार न्यासा लड़कों के साथ पार्टी करने के लिए तैयार है… लेकिन फिर भी जनता उन्हें फिल्मों में बर्दाश्त नहीं करेगी.’

वैसे ये काफी निराशाजनक है कि हर बार इस स्टार किड को उनके स्किन टोन के लिए टारगेट किया जाता है. वैसे न्यासा की बॉलीवुड में एंट्री होगी या नहीं अभी ये तय नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर अपना करियर बना रही हैं, जहां उन्हें बर्दाश्त करने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स की जरूरत नहीं है.

Tags: Kajol Devgn, Nysa Devgn



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.