कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला टाइटल, अब इस नाम से होगी रिलीज


कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ (Satyanarayana Ki Katha) का नाम बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) कर दिया गया है. फिल्म को उसके नाम के चलते पिछले साल विरोध का सामना करना पड़ा था. कार्तिक ने रविवार शाम को इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक की तस्वीर भी साझा की.

कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी ‘सत्यप्रेम की कथा’ का हिस्सा होंगी. फिल्म में कार्तिक ‘सत्यप्रेम’ की भूमिका निभाएंगे, जबकि कियारा कथा के रोल में दिखाई देंगी. कार्तिक ने कियारा के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कियारा को बाहों में लिया हुआ है. पोस्टर में दोनों जिंदादिली के साथ मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

कार्तिक ने पोस्ट के साथ कियारा को किया बर्थडे विश
फोटो में कियारा ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि कार्तिक ने ग्रे टी-शर्ट और काले रंग की जैकेट पहनी है. उन्होंने पोस्ट के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक भी जोड़ा है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कथा!! आपका सत्यप्रेम.’ पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म के निर्देशक ने लिखा, ‘मेरे सत्यप्रेम और कथा.’

कार्तिक की फिल्म को लेकर फैंस हुए रोमांचित
कार्तिक के फैंस ने नई फिल्म को लेकर उत्साह जताया और पोस्ट पर जमकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, ‘इस जादू को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, पूरी टीम को शुभकामनाएं.’ एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘जल्दी आएं सर. सिनेमाघरों में आपसे मिलने का और इंतजार नहीं होता.’

निर्देशक ने बयान जारी कर नाम बदलने का किया था ऐलान
निर्देशक समीर ने पिछले साल जुलाई में नाम बदलने की घोषणा करते हुए बयान में कहा था, ‘फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो क्रिएटिव प्रोसेस की वजह से व्यवस्थित तरीके से उभरता है. हमने अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदलने का निर्णय किया है, ताकि भावनाओं को आहत करने से बचा जा सके.’ फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने ‘नमः पिक्चर्स’ के सहयोग से किया है.

Tags: Kartik aaryan, Kiara Advani





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.