कार्तिक आर्यन नहीं, कोई और है उनके घर का ‘शहजादा’, एक्टर ने दिए कई दिलचस्प सवालों के मजेदार जवाब


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वे फिल्मों में जितने कूल नजर आते हैं, असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं. एक्टर की यही बात लोगों को प्रभावित करती है. वे ‘भूल भुलैया 2’ में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे. एक्टर ने अब अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातों का खुलासा किया है.

कार्तिक आर्यन जहां भी जाते हैं, लोग उनसे उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का फेमस डायलॉग सुनना पसंद करते हैं. एनडीटीवी से हुई एक बातचीत में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वे ‘प्यार का पंचनामा’ के संवाद रात में जागकर बोलते हैं, तो वे बोले, ‘नहीं, पर मैं जिधर भी होता हूं, लोग मुझसे ये डायलॉग दोहराने के लिए कहते जरूर हैं.’

कार्तिक आर्यन से पूछे गए दिलचस्प सवाल
कार्तिक आर्यन का हेयरस्टाइल भी लोगों को काफी पसंद है. एक्टर ने कहा कि वे भी सोचते हैं कि उनके बाल इतने शानदार क्यों हैं? जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या वे खुद को एक हार्ट ब्रेकर मानते हैं तो एक्टर ने कहा कि यह झूठी बात है, वे किसी का दिल नहीं तोड़ते. एक्टर ने यह भी बताया कि उन्होंने मां के लिए जो कार खरीदी थी, उसकी ईएमआई चुका दी है.

कटोरी है कार्तिक के घर का ‘शहजादा’
कार्तिक से पूछे गए एक सवाल पर उनके डॉगी कटोरी का जिक्र आया. जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वे अपने घर में शहजादे की तरह बर्ताव करते हैं, तो वे कहते हैं, ‘घर पर कटोरी शगजादे बने घूमते हैं. सभी मुझे भूलकर उसे पसंद करते हैं.’ बता दें कि कि कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज के बाद, हाथों के इशारों से बात करने लगे हैं, जो उनके फैंस को भी पसंद है.

कार्तिक आर्यन ने आधार कार्ड में अपनी फोटो के बारे में बताया
कार्तिक आर्यन से जब उनके आधार कार्ड में उनकी फोटो के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि उन्होंने आधार कार्ड के लिए दो बार फोटो खिंचवाई थी. इसमें उनकी फोटो काफी अच्छी आई है. एक्टर सोशल मीडिया के जरिये फैंस को अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाते रहते हैं. एक्टर के फैंस को अब उनकी अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

Tags: Kartik aaryan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.