कार्तिक आर्यन ने पान मसाले का ऐड करने से किया इनकार, मिला था इतने करोड़ का ऑफर!


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की थी. अब कार्तिक के चाहने वालों को उनकी अगली फिल्म ‘शहजादा’ का इंतजार है, जो अगले साल 10 फरवरी को सिमेनाघरों में दस्तक देने वाली है. वहीं, लोगों से मिल रहे प्यार को बरकरार रखने के लिए कार्तिक आर्यन ने एक बड़ा कदम उठाया है. जी हां, खबर है कि कार्तिक ने पान मसाले के एक विज्ञापन के 9 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया.

बॉलीवुड हंगामा में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, जैसे ही कार्तिक को पान मसाले के लिए एक ऐड का ऑफर हुआ, तो उन्होंने तुरंत इसे करने से इनकार कर दिया. इस रिपोर्ट में एक ऐड गुरू के जरिए बताया गया कि यह बात बिलकुल सच है. कार्तिक को ऐसा ऐड ऑफर हुआ था और उन्होंने इस 9 करोड़ के ऑफर को तुरंत ही करने से इनकार कर दिया था.

पहलाज निहलानी ने की कार्तिक की तारीफ
वहीं, सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी ने कार्तिक आर्यन के इस पहल की सराहना की है. उन्होंने कहा कि पान मसाला का विज्ञापन करना एक कानूनी अपराध है और कानून ऐसा करने से सेंसर बोर्ड को भी रोकता है. बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार भी एक पान मसाले के विज्ञापन में नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. इस वजह से उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी थी.

अक्षय कुमार का पुराना पोस्ट.

अक्षय ने एक पोस्ट लिखकर कहा था, ‘आई एम सॉरी. मैं आप सभी मेरे शुभचिंतकों और फैंस, सभी से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. हालांकि, मैंने कभी तंबाकू को प्रमोट नहीं किया और न ही करूंगा. विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इनका सम्मान करता हूं. मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन से मिली फीस को मैं अच्छे काम में लगाऊंगा.’

Tags: Kartik aaryan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.