कार्तिक आर्यन ने मम्मी-पापा संग सेलिब्रेट किया 32वां बर्थडे, नोट के साथ शेयर की खूबसूरत फैमिली फोटो – kartik aaryan bithday celebrated with family and shared photos rk – News18 हिंदी


मुंबई. Kartik Aaryan Bithday Photos: बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक कार्तिक आर्यन का आज जन्मदिन हैं. वह आज 32 साल के हो गए हैं. इस खास मौके को उन्होंने फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके पेरेंट और पेट डॉग को देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में उनका बर्थडे केक भी देखा जा सकता है. उनके बैकग्राउंड में ‘लव यू कोकी’ भी लिखा हुआ है. घर पर उन्हें प्यार से लोग कोकी पुकारते हैं. उनके मम्मी-पापा ने कार्तिक को सरप्राइज देकर हैरान कर दिया.

कार्तिक आर्यन ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हर जीवन में मैं आपके कोकी के तौर पर जन्म लेना चाहता हूं. इस स्वीट बर्थडे सरप्राइज के लिए मम्मी-पापा, कटोरी एन किकी का धन्यवाद.” तस्वीर में कार्तिक को कंफर्टेबल ग्रे कलर की टी-शर्ट और एक जींस में देखा जा सकता है. कार्तिक की इस बर्थडे पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट कर विश किया है.

कार्तिक आर्यन अपने मम्मी-पापा के साथ. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने दिल और केक वाले इमोजी के साथ ‘हैप्पी बर्थडे केए’ लिखा. रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे स्टार!! आने वाला साल बहुत ही अमेजिंग. शायद खुशियां भी कम पड़ जाएं.” वहीं, कृति सैनन (Kritu Sanon) ने लिखा, “हैप्पीएस्ट बर्थडे बुंटू.. मेरे पास आपके लिए बेस्ट गिफ्ट है… स्टे ट्यून्ड.” कृति की बहन नुपुर सैनन ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो!”

News18 Hindi

कार्तिक आर्यन कटोरी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan)

कार्तिक की ‘भूल भूलैया 2’ ने तोड़ रिकॉर्ड

बता दें कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे यंग और सक्सेसफुल एक्टर बन गए हैं. इस साल उनकी ‘भूल भूलैया 2’ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म बनी. फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी भी थे. इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था. अब कार्तिक शशांक घोष की थ्रिलर ‘फ्रेडी’ में दिखाई देंगे. यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसमें अलाया एफ उनके अपॉजिट हैं.

कार्तिक आर्यन की फिल्में

इसके बाद, कार्तिक आर्यन ‘शहजादा’ में कृति सैनन के साथ दिखाई देंगे. फिर वह कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक ड्रामा ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखेंगे. कार्तिक ने ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुप्पी’ और ‘पति पत्नी और वो’, ‘धमाका’, और ‘लव आज कल’ जैसे कुछ सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Tags: Happy birthday, Kartik aaryan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *