कियारा आडवाणी संग 7 फेरे लेने से पहले ‘कोर्ट’ जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? जानिए कब और कहां होगी शादी!


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका लगातार एक साथ स्पॉट होना, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करना लोगों को पसंद है. उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को यह विश्वास दिलाने के लिए काफी है कि वाकई में ये दोनों प्यार में है. लंबे सम्य से चल रहे अफेयर अटकलों के बीच अब इन दिनों कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच एक अलग ही बज बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा-सिद्धार्थ अगले साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं. अब उनकी शादी को लेकर एक और दिलचस्प रिपोर्ट्स सामने आई है. बताया जा रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding) सबसे पहले कोर्ट मैरिज करेंगे.

‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ के इंस्टाग्राम रिपोर्ट के अनुसार, कियारा-सिद्धार्थ अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि कपल की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है. शादी में फैमिली के अलावा कोई भी बाहर व्यक्ति शामिल नहीं होगा.

दिल्ली में होगी कपल की शादी
रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी में सिर्फ कियारा और सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. इसमें बॉलीवुड से किसी को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा. कपल की शादी दिल्ली में होगी. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि कियारा-सिद्धार्थ दिल्ली में कोर्ट जाकर रजिस्टर मैरिज करेंगे फिर वे रिसेप्शन करेंगे और बाद में एक कॉकटेल पार्टी रखेंगे.

हालांकि इनके रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से कौन-कौन से लोग शामिल होंगे इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई लेकिन इतना निश्चित हैं कि बॉलीवुड रूमर्ड की शादी अप्रैल में दिल्ली में होना तय है.

Instagram Printshot
VIDEO: अश्विनी यार्डी के बर्थडे बैश में सिद्धार्थ संग पहुंचीं कियारा, चर्चे में एक्ट्रेस का फैशन स्टेटमेंट

‘शेरशाह’ के सेट पर मिला था कपल
मालूम हो कि कियारा-सिद्धार्थ कथित तौर पर पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में दोनों के ब्रेकअप होने की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन वो सब अफवाह साबित हुईं. कपल अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. आपको बता दें, कियारा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग अटकलें 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ के शूटिंग के दौरान से लगाई जा रही है. कपल की ऑनस्क्रीन लोगों को काफी पसंद आई थी.

Tags: Kiara Advani, Sidharth, Sidharth Malhotra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *