कियारा आडवाणी से मिलने फैन चढ़ गया था 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां, जानिए फिर क्या हुआ?


कियारा अडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. कियारा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनसे मिलना हर फैन का सपना होता है. इसी बीच कियारा ने अपने एक ऐसे फैन के बारे में बताया, जिसके बारे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. क्या आप जानते हैं कि कियारा के एक फैन ने केवल उनकी एक झलक पाने के लिए क्या किया? चलिए बताते हैं..

हाल ही में पिंकविला से एक इंटरव्यू में कियारा से पूछा गया कि क्या उनके किसी फैन ने उनके लिए क्रेजी भरी हरकत की है? इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनका एक फैन लिफ्ट का इस्तेमाल करने के बजाय उनकी बिल्डिंग की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया. यह मेरे लिए सबसे अजीब चीज थी. मैं ये तो नहीं बताऊंगी कि कौन सी मंजिल है, लेकिन मैं बहुत ऊंची मंजिल पर रहती हूं और वह मुझसे मिलने के लिए मेरे फ्लैट की सभी सीढ़ियों पर चढ़ गया. जब वह आया था तो उसे बहुत पसीना आ रहा था.”

क्या कियारा को ये सब अच्छा लगा?
कियारा ने आगे कहा, “मैंने उसे देखकर तुरंत पूछा, ‘क्या हुआ? आप ठीक तो हो न? क्या आप बैठना चाहते हैं? क्या आपको पानी चाहिए?’ तो उसने कहा, “नहीं मैंने सीढ़ियां चढ़ी हैं. मैं बस आपको ये बताना चाहता था कि आप मेरे लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं.” कियारा ने कहा कि वो सोचने लगीं “लेकिन क्यों? तुम लिफ्ट भी तो ले सकते थे.” कियारा ने कहा कि यह एक अच्छा इशारा था, लेकिन ‘डरावना’ भी था. वह एक अच्छा इंसान था, लेकिन वह अपने मन में ये भी सोच रही थीं कि ‘ठीक है, लेकिन अब अगली बार मेरे घर मत आना’.

इस समय क्या कर रही हैं कियारा?
बात करें वर्कफ्रंट की तो, कियारा आडवाणी को हाल ही में वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और अब तक बॉक्स ऑफिस पर 61.44 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. एक्ट्रेस अगली बार ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगी. फिल्म का निर्माण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस, खेतान और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है.

Tags: Kiara Advani



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.