कृति सेनन की जब फिल्में हो जाती हैं फ्लॉप तो हो जाती है ऐसी हालत, बोलीं- ‘मैं भी इंसान हूं’


कृति सेनन (Kriti Sanon) मौजूदा दौर की सबसे ज्यादा डिमांड वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं. एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं, जिनमें वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे हैं. वे साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के साथ भी काम कर रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस को भी असफलताओं का सामना करना पड़ा है, वे भी अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने पर दुखी होती हैं.

बॉलीवुड में पैसा और शोहरत भरपूर है, फिर भी सितारे असफलता के डर के साये में जीते हैं, जिससे वे कई बार बेहद भावुक हो जाते हैं. कृति सेनन के लिए यह अलग नहीं था. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान कहा कि ऐसी स्थितियों में आगे बढ़ने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है.

कृति सेनन ने खुलासा किया कि असफलताओं से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपनी भावनाओं का सामना करें और फिर अगले प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ जाएं. कृति ने कहा, ‘मैं रोती हूं. मैं वह सब करती हूं जो हर एक सामान्य आदमी करता है. आप एक मजबूत महिला को स्क्रीन पर और इंटरव्यू में देख सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अपने इमोशंस का सामना करना जरूरी है.’

फिल्मों के फ्लॉप होने पर रोती हैं कृति सेनन
कृति असफल होने या अपनी किसी फिल्म के फ्लॉप होने पर कैसा महसूस करती हैं, उसे लेकर कहती हैं, ‘आप इन्हें छिपा नहीं सकते, क्योंकि इससे काम नहीं बनेगा. हम ऐसे नहीं बने हैं. आप जानते हैं कि जब हम बच्चे थे, हम कितने सरल थे. अगर हमें दुख हुआ तो हम रो पड़े. जब हंसने का मन हुआ तो हम हंस पड़े. हमें परवाह नहीं थी कि लोग क्या सोचते हैं. लेकिन, मुझे लगता है कि जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, लोगों के सामने खुद को संभालने लगते हैं. मैं लोगों को नहीं जताती कि मैं कुछ चीजों से कितना प्रभावित होती हूं और यही मेरी ताकत है.’

कृति सेनन कई फिल्मों का हैं हिस्सा
कृति बताती हैं कि मैं कुछ दिनों के लिए रूठी रहती हूं, रोती हूं. रोने का मन करता है. तब मैं किसी से बात नहीं करना चाहती या फिर अपने किसी दोस्त से फोन कॉल पर होती हूं, लेकिन आपको आगे बढ़ना होता है. मैं कुछ फिल्मों को लेकर डिफेंसिव हो सकती हूं, क्योंकि मैं उनके बहुत करीब होती हू. लेकिन, मुझे आगे बढ़ना है, जो हुआ है उसे स्वीकार करना है, यही नियति है. कृति सेनन अगली बार कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’, टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘गणपत’, प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’, वरुण धवन स्टारर ‘भेड़िया’ में नजर आएंगी.

Tags: Kriti Sanon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.