‘केसरिया’ की सक्सेस पर अयान मुखर्जी ने जताई खुशी, बोले- ब्रह्मास्त्र की आत्मा है दूसरा सॉन्ग ‘देवा देवा’


रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की उन फिल्मों में से एक है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है. कुछ समय पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की बेताबी काफी ज्यादा बढ़ गई है. हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘केसरिया’ रिलीज किया गया था जो चार्टबस्टर साबित हुआ है. इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है जबकि प्रीतम ने इसका म्यूजिक दिया है. इस गाने को मिल रहे बेशुमार प्यार पर अब निर्देशक अयान मुखर्जी ने प्रतिक्रिया देते हुए आभार जताया है. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा कर दिया है कि फिल्म का नया गाना ‘देवा देवा’ कब रिलीज होगा.

‘ब्रह्मास्त्र’ की आत्मा है सॉन्ग देवा देवा

अयान मुखर्जी ने केसरिया को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए फैंस का आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट साझा की करते हुए लिखा, ब्रह्मामस्त्र के दूसरे गाने की जानकारी देते हुए अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, एक नया हफ्ता शुरू हो गया है और हम इस हफ्ते केसरिया से अपने नेक्स्ट सॉन्ग ‘देवा देवा’ को ड्रॉप करने के लिए तैयार हैं. मुझे लगता है कि अगर केसरिया दिल है तो अगला गाना ‘देवा देवा’ ब्रह्मास्त्र की आत्मा है. ये एक अच्छा रविवार है, केसरिया के लिए अधिक प्यार.”

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 01, 2022, 12:53 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.