कैटरीना कैफ ने बनाया ऐसा हुलिया कि पति विकी कौशल ने कहा- खत्म, टाटा-बॉय-बॉय…


आज हॉलोवीन का दिन है. हॉलोवीन के इस खास त्योहार पर कैटरीना कैफ ने भी पार्टी में जाने का फैसला लिया है. कैटरीना ने डीसी कॉमिक्स की करेक्टर Harley Quinn का अवतार धारण किया है. इसकी फोटो भी कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

इन फोटो पर कैटरीना के पति विकी कौशल ने भी कमेंट किया है. विकी कौशल ने कमेंट करते हुए राहुल गांधी के सोशल मीडिया जोक का सहारा लिया है. एस वीडियो है जिसमें राहुल गांधी कहते हैं कि खत्म, टाटा, बॉय-बॉय. इस मीम को ही रीसाइट करते हुए विकी कौशल ने भी कैटरीना की फोटो में कमेंट कर खत्म, टाटा, बॉय-बॉय लिखा है.

इन फोटो पर कैटरीना के पति विकी कौशल ने भी कमेंट किया है. (फोटो साभार- Instagram@ katrinakaif)

सिद्धांत और ईशान के साथ पार्टी में पहुंची कैटरीना
बता दें कि कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कैटरीना की इस फिल्म को रिलीज होने में 1 हफ्ते से भी कम समय बचा है. 4 नवंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी मुख्य किरदार निभाए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों काफी समय साथ में बिता रहे हैं. हॉलोवीन के दिन भी कैटरीना कैफ सिद्धांत और ईशान के साथ हॉलोवीन पार्टी में गई हैं.

पति विकी कौशल भी करते हैं खास कमेंट्स
बता दें कि कैटरीना कैफ के पति विकी कौशल भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. विकी कैटरीना की फोटो पर कमेंट्स कर तारीफ भी करते रहते हैं. विकी कौशल ने कैटरीना की फोटो पर कमेंट किया है. जिसमें उन्होंने राहुल गांधी द्वारा बोले गए एक मशहूर मीम की लाइन्स लिखी हैं. दोनों के बीच भरपूर प्यार जो अक्सर सोशल मीडिया पर साफ तौर पर देखा जा सकता है.

Tags: Bollywood news, Katrina kaif



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.