क्या आकांक्षा शर्मा हैं दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की वजह? शुरू हुई डेटिंग की चर्चा


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की चर्चा अब पुरानी हो चुकी है. कई रिपोर्ट्स की मानें तो अब टाइगर और दिशा अलग हो चुके हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर अभी इसके लिए तैयार नहीं थे. हालांकि, दोनों ने अब तक अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है. इस बीच, चर्चा है कि टाइगर और दिशा के बीच किसी तीसरे के आ जाने से यह कपल अलग हो गया. जी हां, कहा जा रहा है कि अब टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में एक दूसरी हसीना की एंट्री हो गई है, जिनका नाम आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) है.

आकांक्षा शर्मा और टाइगर श्रॉफ ने साथ में दो गाने किए हैं. पहला ‘कैसेनोवा’ और दूसरा ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0’. जी हां, चर्चा है कि टाइगर श्रॉफ और आकांक्षा शर्मा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन, हाल ही में टाइगर ने कहा था कि वह आकांक्षा शर्मा को डेट नहीं कर रहे हैं. लेकिन, बॉलीवुड गलियारों में कुछ और ही चर्चा है.

वहीं अब ETimes की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टाइगर और दिशा के अलग होने की वजह आकांक्षा नहीं थीं. एक सूत्र के अनुसार, टाइगर हमेशा आकांक्षा के साथ बहुत दोस्ताना थे, लेकिन दिशा के साथ उनका रिश्ता खत्म होने के बाद ही उनकी ओर आकर्षित हुए. रिपोर्ट के अनुसार, दिशा के जाने के बाद ही आकांक्षा ने टाइगर की लाइफ में एंट्री ली है.

पिछले महीने ही, पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि हीरोपंती अभिनेता ने इस साल दिशा से शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद टाइगर और दिशा अलग हो गए. “दिशा और टाइगर लगभग एक साथ रह रहे थे जब से टाइगर ने अपने माता-पिता, जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया. बहुत समय बीत चुका था जब वे एक साथ थे और दिशा को इस साल लगने लगा था कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. लेकिन, टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे.”

Tags: Bollywood news, Disha Patani, Tiger Shroff





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.