क्या सच में अयान मुखर्जी से ‘नाराज’ थे अमिताभ बच्चन? करण जौहर को ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर किया था आगाह!


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन’ (Brahmastra) बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. लंबे समय से यह फिल्म चर्चा में है, जो अब जाकर रिलीज हो रही है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र करण जौहर की महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है और इसमें बहुत कुछ दांव पर लगा है क्योंकि फिल्म के निर्माण पर कथित तौर पर लगभग 410 करोड़ लगे हैं. निर्माता दुनिया भर में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

मेकर्स ने फिल्म की सफलता सुनिश्चित करने के लिए एसएस राजामौली को दक्षिण का चेहरा बनाया है जैसा कि करण जौहर ने बाहुबली के दौरान किया था. इस बीच खुलासा हुआ है कि, एक समय था जब अमिताभ बच्चन, जो ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक प्रमुख हिस्सा हैं, एक समय पर अयान मुखर्जी से काफी ‘नाराज’ हो गए थे. जिसकी वजह थी, फिल्म की रिलीज में लगातार हो रही देरी.

BollywoodLife.com की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि, अमिताभ बच्चन कथित तौर पर अयान मुखर्जी द्वारा शूटिंग शेड्यूल में लगातार बदलाव किए जाने से परेशान हो गए थे. इतना ही नहीं, सूत्र ने यह भी दावा किया कि बिग बी ने करण जौहर से कहा था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो ‘ब्रह्मास्त्र’ एक ‘डिजास्टर’ साबित हो सकती है.

सूत्र ने कहा- ‘अमिताभ बच्चन, जो एक बहुत ही अनुशासित अभिनेता हैं, अयान मुखर्जी के शूटिंग शेड्यूल में बदलाव और रीशूट से बहुत खुश नहीं थे. एक समय में, अभिनेता अयान से थक गए थे और इतना परेशान हो गए थे कि वह फिल्म के निर्माता करण जौहर से भी मिले और कहा कि अयान अपना समय बर्बाद कर रहे हैं और उसे फिल्म में पैसा लगाना बंद कर देना चाहिए क्योंकि फिल्म एक डिजास्टर साबित होगी.’

हालांकि, एंटरटेनमेंट पोर्टल से सूत्र ने यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन अब ‘बहुत आशान्वित’ हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा, “अभी अमिताभ बच्चन को बहुत उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी और हर अभिनेता ने फिल्म में बहुत मेहनत की और अपने पांच साल दिए हैं.”

Tags: Amitabh bachchan, Ayan mukerji, Brahmastra movie





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.