‘गंदगी दिमाग में है, यह तो कला का नमूना है’, रणवीर सिंह की विवादित फोटोज पर बोलीं ये मशहूर एक्ट्रेस


चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अपनी राय वक्त की है, जिसकी वजह से एक्टर पर एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं. फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने एक्टर के फोटोशूट की तारीफ की है. चित्रांगदा ने सोचा कि रणवीर तस्वीरों में अद्भुत लग रहे थे और कहा कि उनके पास दिखाने के लिए एक शानदार शरीर है.

चित्रांगदा ने यह भी कहा कि रणवीर सिंह एक एक्टर और क्रिएटिव इंसान हैं और पेपर मैगेजीन के लिए न्यूड पोज देना उनकी निजी पसंद थी. उन्होंने कहा कि जब लोगों को रणवीर की तस्वीरों में समस्या नजर आती है तो यह उनके बीमार दिमाग की वजह से है.

चित्रांगदा सिंह ‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी. (फोटो साभार: Instagram@chitrangda)

चित्रांगदा ने ईटाइम्स को बताया, ‘यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की हैं. मैं वाकई में महसूस करती हूं, चाहे वह पुरुष हो या महिला, यह उनका शरीर है, यह उनका निर्णय है. हम 21वीं सदी में हैं, साड़ी या स्कर्ट पहनना या शॉर्ट्स पहनना या जो कुछ भी आप पहनना चाहते हैं, यह लोगों का अपना निर्णय है.’

चित्रांगदा ने की रणवीर की तारीफ
चित्रांगदा ने आगे रणवीर की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो वे अद्भुत लग रहे थे. उनके पास एक शानदार शरीर है और यह कला का एक नमूना है. कला और चीजों को सही तरह से देखने के लिए, सही नजरिया होना चाहिए. अगर आपको हर चीज में गंदगी दिखाई देती है तो शायद इसका संबंध आपके दिमाग से है.’

‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी चित्रांगदा सिंह
वे आगे कहती हैं, ‘मेरा मतलब है कि कल अगर कोई लड़की स्कर्ट पहनती है और कहीं जाती है तो आपको लगता है कि यह गलत है, तो स्पष्ट रूप से आप दिमागी रूप से बीमार हैं. मैं रणवीर के लिए ठीक यही बात कहूंगी.’ तस्वीरें सामने आने के बाद से रणवीर को कई हस्तियों से सपोर्ट किया है, जिनमें आलिया भट्ट, विद्या बालन, वाणी कपूर, परिणीति चोपड़ा और जाह्नवी कपूर शामिल हैं. चित्रांगदा अगली बार ‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी, जिसमें सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी हैं. फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags: Chitrangda Singh, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.