गणेश चतुर्थी पर कुणाल खेमू ने दी फैंस को खुशखबरी! फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से निर्देशन में रखा कदम


दर्शकों ने कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) को फिल्मों में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन करते हुए देखा है. वे अब फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग से बन रही है. कुणाल खेमू ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, इसकी घोषणा की है और फिल्म के नाम से पर्दा उठाया है.

कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के पोस्टर को साझा किया और कैप्शन में लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरिया. चूंकि सभी अच्छी चीजें उनके नाम से शुरू होती हैं, इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए, इससे बेहतर दिन की कल्पना नहीं कर सकता. यह मेरे दिमाग में एक आइडिया के साथ शुरू हुआ जो एक सपने में बदल गया जो मेरी उंगलियों से मेरे लैपटॉप पर शब्दों में बह गया और अब यह सिल्वर स्क्रीन पर एक सच्चाई बन रही है.

(फोटो साभार: Instagram@kunalkemmu)

वे आगे कहते हैं, ‘मेरी स्क्रिप्ट और मेरे नजरिये पर विश्वास करने और सिनेमा की दुनिया में इस रोमांचक जर्नी पर मेरे साथ साझेदारी करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश, फरहान और रुचा को बहुत-बहुत धन्यवाद. हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर मैं आप सभी का और गणपति बप्पा का आशीर्वाद चाहता हूं. पेश है- मडगांव एक्सप्रेस.’

कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्हें उनके घर के करीब एक मंदिर में गणपति पंडाल में जाते देखा गया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. भगवान गणेश आप सभी के जीवन में सुख शांति लाएं. गणपति बप्पा मोरिया.’

कुणाल खेमू कई प्रोजेक्ट्स का हैं हिस्सा
कुणाल खेमू के पास साल 2022 में कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें विपुल मेहता की ‘कंजूस मक्खीचूस’ और राज एंड डीके की अमेजन प्राइम सीरीज ‘गुलकंद’ शामिल हैं. दूसरी ओर, एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ स्टारर ‘जी ले जारा’ का भी निर्माण करेगी.

एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग से बन रही है फिल्म ‘मडगांव एक्प्रेस’
आपको बता दें कि एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ‘दिल चाहता है’, ‘डॉन 2’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ जैसी कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. अब जब कुणाल खेमू भी एक्सेल के साथ निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं, तो इससे दर्शक एक और शानदार फिल्म देखने की उम्मीद जताने लगे हैं.

Tags: Actor, Bollywood news, Entertainment news.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.