गणेश चतुर्थी पर 8 एकड़ जमीन के मालिक बने अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, अलीबाग में खरीदी प्रॉपर्टी


मुंबईः अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी और अब एक बच्ची वामिका के पैरेंट्स हैं. दोनों अक्सर ही फैंस के बीच कपल गोल्स सेट करते आए हैं. इस बीच चर्चा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक नई प्रॉपर्टी के मालिक बन गए हैं. चर्चा है कि दोनों अलीबाग में एक शानदार फार्महाउस बनवाने जा रहे हैं. जिसके लिए दोनों ने 8 एकड़ की जमीन खरीदी है.

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, इस जमीन पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक फार्महाउस बनवाने वाले हैं. वहीं इस फार्महाउस की कीमत 19 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. विराट और अनुष्का 6 महीने पहले यह जमीन देखने गए थे. लेकिन, समय की कमी के चलते 30 अगस्त को इस जमीन का सौदा हो सका. रिपोर्ट्स के अनुसार, जमीन की स्टैंप ड्यूटी भरी जा चुकी है.

क्योंकि, विराट कोहली एशिया कप के चलते इस वक्त दुबई में हैं, ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में उनके छोटे भाई विकास कोहली ने जमीन से जुड़ा जिम्मा संभाला. उन्होंने 1 करोड़ 15 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरकर जमीन की रजिस्ट्री करवाई है. ये डील समीरा हैबिटेट्स नाम की एक जानी-मानी रियल स्टेट कंपनी के जरिए की गई है.

मंगलवार को विराट के भाई विकास कोहली ने गणपति से एक दिन पहले जमीन से जुड़ा लेन-देन पूरा किया. विराट और अनुष्का द्वारा खरीदी गई, इस जमीन की कुल कीमत 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है. जिसके लिए अनुष्का-विराट ने 3 लाख 35 हजार रुपये की स्टांप ड्यूटी भी जमा की है. इससे पहले क्रिकेट इंडस्ट्री के दिग्गज रवि शास्त्री और रोहित शर्मा भी इसी इलाके में फार्महाउस खरीद चुके हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल भी इसी इलाके में घर बनाने को लेकर उत्सुक हैं.

Tags: Anushka sharma, Bollywood, Virat Kohli



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.