‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर जीशान कादरी पर लगा कार चोरी करने का आरोप, FIR दर्ज


FIR Registered Against Zeeshan Qadri: मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से घर-घर अपनी पहचान बना चुके एक्टर जीशान कादरी ( Zeishan Quadri) एक बार फिर मुसीबत में घिर चुके हैं. मुंबई के मलाड पुलिस ने गुरुवार को जीशान कादरी के खिलाफ फिल्म फाइनेंसर व प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी को कथित रूप से धोखा देने के आरोप में धारा- 420, 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

एनबीटी में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, शालिनी चौधरी ने जीशान पर उनकी ‘ऑडी 6’ कार चोरी करने और उनके कई लाख रुपये के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जीशान ने उनके साथ 26 लाख रुपये की हेराफेरी की है और शालिनी के आरोप के बाद जीशान पर मलाड पुलिस द्वारा एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब जीशान पर ऐसे गंभीर आरोप लगे हैं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

इससे पहले भी लग चुका है धोखाधड़ी का आरोप
इससे पहले साल 2020 में भी जीशान पर एक एफआईआर दर्ज किया गया था. जीशान के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में धारा 420 के तहत धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था, तब उनकी कंपनी Friday to friday एंटरटेनमेंट पर डेढ़ करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप लगा था.

2020 में प्रोड्यूसर जतिन सेठी ने दर्ज करवाया था FIR
साल 2020 में ही मामले की जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर जतिन सेठी ने बताया था कि उनकी कंपनी नाद फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस और जीशान कादरी की कंपनी में पैसे की यह डील एक वेब सीरीज को लेकर हुई थी, लेकिन जीशान कादरी ने उस वेब सीरीज में यह पैसा इंवेस्ट ही नहीं किया था. प्रोड्यूसर जतिन सेठी ने कहा था कि जीशान कादरी की कंपनी में प्रियंका बसी भी शामिल थीं, हालांकि उस वक्त एफआईआर में सिर्फ जीशान कादरी का नाम था.

Tags: Bollywood actors, Gangs of wasseypur



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.