‘गोलमाल’ सीरीज में दोबारा क्यों काम नहीं कर पाए थे शरमन जोशी? एक्टर ने खुद किया खुलासा


मुंबई: Sharman Joshi Talk About Golmaal: डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सुपरहिट फिल्म ‘गोलमाल (Golmaal)’ में लक्ष्मण का किरदार निभाकर शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने खूब वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म में शरमन जोशी के किरदार को काफी पसंद किया गया था. लेकिन वह इस फिल्म के बाकी पार्ट्स में कहीं नजर नहीं आए थे. अब सालों बाद खुद शरमन जोशी ने इस बात से पर्दा उठा है कि वह फिल्म के बाकी पार्ट में क्यों नजर नहीं आए थे.

बात अगर ‘गोलमाल 5’ की करें तो एक बार फिर अजय देवगन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और अरशद वारसी भी इसमें धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं. बात अगर ‘गोलमाल’ सीरीज के पहला पार्ट की करें तो वह साल 2006 में रिलीज हुआ था, जिसमें अजय, अरशद, तुषार और शरमन ने अहम भूमिकाओं में नजर आए थे.

VIDEO: विक्की कौशल-कियारा आडवाणी का बाथटब में दिखा रोमांटिक अंदाज, कैटरीना के फैंस ने कर डाली खास डिमांड

आखिर क्यों थी वजह?
बॉलीवुड हंगामा से हुई बातचीत में शरमन ने बताया था कि उनके मैनेजमेंट के साथ कंफ्यूजन के कारण वह इस फ्रेंचाइजी से बाहर हो गए थे. उन्होंने बताया कि,”मेरी मैनेजमेंट टीम ठीक ढंग से बात नहीं कर पाई थी. जिस वजह से मैं आगे की फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाया था. और फिर फीस भी एक बड़ी वजह थी. मेरी फीस से मेकर्स बहुत ज्यादा कंफर्टेबल नहीं थे. उन्हें लगा था कि मैंने बहुत ज्यादा फीस डिमांड कर दी है. मुझे पता नहीं था कि यह सब बातें चल रही है, लेकिन जैसे ही मुझे पता चला मैंने उन्हें अप्रोच किया. इसके बाद हमें पैसों को लेकर भी कोई प्रॉब्लम नहीं था।”

फिल्मी सफर
शरमन जोशी ने अब तक जो भी काम किया, फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया. अपने अब तक के एक्टिंग करियर में उन्होंने ‘स्टाइल ,’थ्री इडियट्स , ‘रंग दे बसंती ‘लाइफ इन ए मेट्रो, ‘ढोल’, ‘गोलमाल और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं. वह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या वह ‘गोलमाल सीरीज’ की अगली फिल्म में नजर आते हैं या नहीं.

Tags: Bollywood news, Sharman joshi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *