गोविंदा ने जब कहा था- ‘डेविड धवन से ज्यादा खतरनाक हैं करण जौहर’, जानें ऐसा कहने की क्या थी वजह


मुंबईः गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के सबसे प्रमुख सितारों में से एक हैं, जो ‘कूली नंबर 1’, ‘दूल्हे राजा’, ‘अंखियों से गोली मारे’ और ‘हीरो नंबर 1’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन और बेहतरीन डांस स्किल्स के लिए जाने जाते हैं. डेविड धवन की फिल्मों के साथ उनकी कई फिल्में आईं और जबरदस्त प्रदर्शन किया. हालांकि, डेविड धवन और गोविंदा के बीच का टकराव भी किसी से छिपा नहीं है. डेविड धवन के साथ कई फिल्में करने वाले गोविंदा ने एक पुराने साक्षात्कार में कहा था कि करण जौहर ‘डेविड से ज्यादा ईर्ष्यालु और खतरनाक’ हैं.

बॉक्स ऑफिस पर 17 हिट फिल्में देने के बाद गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी में दरार आ गई. इस विवाद को लेकर, गोविंदा ने कई साक्षात्कारों में काफी विस्तार से बात की थी. भिनेता ने खुलासा किया था कि उन्होंने डेविड धवन को यह कहते हुए सुना कि अभिनेता ने ‘काफी सवाल करना’ शुरू कर दिया है और ‘मैं गोविंदा के साथ फिल्में नहीं करना चाहता’.

गोविंदा ने अपने साक्षात्कार में आगे कहा था कि, एक समय पर डेविड धवन ने उन्हें नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था. यही नहीं उन्होंने उसके बाद उनका फोन उठाना भी बंद कर दिया था. यही नहीं, अभिनेता ने एक साक्षात्कार में करण जौहर के बारे में भी बात की थी.

Pinkvilla से बात करते हुए अभिनेता ने कहा था कि जब अभिनेता अपनी फिल्म आ गया हीरो के साथ वापसी करने के लिए तैयार थे, करण जौहर ने वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ को अपनी फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते बाद ही रिलीज करने की प्लानिंग की थी. इस सवाल का जवाब देते हुए कि क्या वे कभी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई देंगे, गोविंदा ने कहा था, “उन्होंने ऐसा कहा होगा. अगर वह गोविंदा को बुलाते हैं तो यह उनके लिए सम्मान की बात होगी, लेकिन वह मेरी फिल्म के ठीक एक हफ्ते बाद वरुण की फिल्म रिलीज कर रहे हैं. वह दिखाता है कि वह बहुत विनम्र हैं, लेकिन वह डेविड से ज्यादा ईर्ष्यालु और ज्यादा खतरनाक लगता है.”

Tags: Entertainment Throwback, Govinda, Karan johar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.