गौरी खान ने फिर बदली शाहरुख खान के ‘मन्नत’ की काया, एंट्रेस पर लगवाया ‘डायमंड’ नेमप्लेट! ऐसी है चर्चा – shah rukh khan house mannat gets a new name plate studded with diamonds fans says after seeing video ps – News18 हिंदी


मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बांद्रा स्थित बंगला ‘मन्नत’ (Mannat) अक्सर चर्चा का विषय रहा है. इसी घर के बरामदे में आकर अक्सर शाहरुख अपने फैंस से मिलते हैं और बर्थडे पर हाथ दिखाते हुए फैंस का अभिवादन करते हैं. इस बीच चर्चा है कि शाहरुख खान ने अपने घर में कुछ बदलाव कराए हैं. जिसकी अब चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने घर के एंट्रेंस में ये बदलाव किए हैं. उन्होंने ‘मन्नत’ के एंट्रेंस में नया नेम प्लेट लगवाया है, जिसे गौरी खान ने ही डिजाइन किया है.

मन्नत के एंट्रेंस पर लगे इस नए नेमप्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. किंग खान के फैंस के बीच भी यह चर्चा का विषय बन गई है. क्योंकि, मन्नत के गेट के ठीक बाहर लगी इस नेमप्लेट को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें हीरे जड़े हुए हैं, जिसकी वजह से यह इतना चमक रहा है. मन्नत के गेट पर लगी यह नेमप्लेट इतनी चमकदार है कि अंधेरे में भी साफ देखी जा सकती है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इस नेमप्लेट की चर्चा हो रही है.

मन्नत के बाहर लगी इस नेमप्लेट को LED के साथ ‘डायमंड’ लुक दिया गया है, जिसमे बड़े-बड़े अक्षरों में ‘MANNAT’ लिखा है. साथ ही इसमें LANDSEND लिखा है. इस नेमप्लेट के साथ गौरी ने मन्नत के एंट्रेंस की काया एकदम बदल दी है. इससे पहले अप्रैल में भी शाहरुख के बंगले ‘मन्नत’ की नेमप्लेट बदली गई थी और इसे भी खुद गौरी ने डिजाइन किया था.

नई नेमप्लेट को लेकर अब शाहरुख खान के फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है. कई लोगों ने किंग खान के बंगले के बाहर नई नेमप्लेट के साथ सेल्फी भी ली. सोशल मीडिया पर भी #Mannat ट्रेंड करने लगा. क्योंकि. यूजर्स का मानना है कि इस बार मन्नत के बाहर जो नेमप्लेट लगाई गई है, वह हीरे से जड़ी हुई है.

Tags: Bollywood, Gauri khan, Shah rukh khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.