चारु असोपा-राजीव सेन बेटी जियाना के लिए फिर हुए एक, तलाक ना लेने के फैसले पर ननद सुष्मिता सेन हुईं खुश


टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों ही अभिनेत्री ने राजीव सेन से तलाक लेने के अपने फैसले के बारे में बताया था और अब उन्होंने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने तलाक की घोषणा के महीनों बाद अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में चारु ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी और बताया कि उन्होंने राजीव सेन से अपने तलाक के फैसले को बदल दिया है.

चारु असोपा ने गणेश चतुर्थी के दिन इस खुशखबरी का ऐलान किया, जिसके बाद उनके फैंस के बीच खुशी छा गई. चारु ने ही नहीं, राजीव ने भी इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है. हाल ही में चारु ने राजीव सेन और बेटी जियाना के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने नजर आ रही थीं. दोनों बेटी जियाना को किस करते दिखे. चारु और राजीव के तलाक ना लेने के फैसले पर अब सुष्मिता सेन ने भी प्रतिक्रिया दी है.

सुष्मिता सेन ने चारु असोपा और राजीव सेन के शेयर किए पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं. दुग्गा, दुग्गा शोना.’ सिर्फ सुष्मिता ने ही नहीं, अन्य कई यूजर्स ने भी चारु और राजीव के फैसले पर खुशी जाहिर की है. वहीं कुछ ने चारु को निशाने पर भी लिया है और उनके आए दिन बदलते फैसले को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

चारु असोपा का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @asopacharu)

चारु असोपा ने अपने पोस्ट में क्या लिखा?
चारु असोपा अपने पोस्ट में लिखती हैं- ‘शादियां स्वर्ग में ही तय हो जाती हैं, लेकिन उन्हें निभाना हमें पड़ता है. हां, हमने तलाक का ऐलान किया था, क्योंकि हमे लग रहा था कि अब हमारे बीच सब खत्म हो चुका है. हमारे बीच कुछ नहीं बचा. हमे उस समय सिर्फ तलाक ही एक रास्ता सूझ रहा था.’

‘लेकिन, अब हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हम दोनों अपनी शादी को एक और मौका देने जा रहे हैं. हमने इस शादी को एक बार फिर निभाने का फैसला किया है. हम दोनों मिलकर अपनी बेटी जियाना की अच्छे से परवरिश करेंगे और बहुत अच्छे माता-पिता बनेंगे. हमारी सबसे पहली प्राथमिकता बेटी की अच्छी परवरिश है. हम अपने सभी फैंस, जिन्होंने हमारा साथ दिया, हमारा सपोर्ट किया, उन सभी को थैंक यू कहना चाहते हैं. चारु और राजीव.’

Tags: Bollywood news, Charu asopa, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.