जब रवीना टंडन के पीछे पड़ गया ‘सरफिरा फैन’, भेजता था अश्लील फोटो-खून भरी शीशी, एक्ट्रेस को बताता था ‘पत्नी’


मुंबईः रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक की सबसे बेहतरीन और फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो आज भी बी-टाउन और फैंस के दिलों में खास जगह रखती हैं. रवीना इंडस्ट्री में 1991 से एक्टिव हैं और अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में भी दीं. कई सुपरस्टार्स के साथ उनकी जोड़ी जमी. रवीना एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ ही दिल खोलकर अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं. आज भी अभिनेत्री के लाखों फैन हैं, जो उनकी एक-एक अदा पर जान छिड़कते हैं. लेकिन, अभिनेत्री का एक ऐसा भी फैन था, जो उनके लिए परेशानी का सबब बन गया था. बात यहां तक पहुंच गई कि अभिनेत्री को उस शख्स के खिलाफ कड़ा कदम उठाना पड़ा.

अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे एक शख्स उनके लिए दीवानगी की हद तक चला गया. रवीना टंडन का यह सरफिरा फैन उन्हें खून से भरी शीशियां भेजता था, अश्लील फोटो भेजता था. यही नहीं, शख्स अभिनेत्री को अपनी पत्नी और उनके बच्चों को अपने बच्चे मान चुका था. वह हर जगह कहता था कि रवीना की शादी उसी से हुई है.

ETimes से बातचीत में रवीना ने कहा- ‘गोवा का मेरा एक फैन था, जो ये मान चुका था कि मेरी शादी उससे हुई है और मेरे जो बच्चे हैं, उसी के हैं. वो अपने खून से शीशियां भर के मुझे कोरियर करता था. अपने खून से खत लिखकर भेजता था और अश्लील तस्वीरें भी. एक बार किसी ने मेरे पति अनिल थडानी की कार पर बड़ा सा पत्थर फेंक दिया था, जिसके बाद पुलिस में शिकायत करनी पड़ी.’

रवीना आगे कहती हैं- ‘एक और फैन था, जो दिन भर मेरे घर के गेट पर बैठा रहता था.’ हालांकि, रवीना ही नहीं और भी कई सेलेब्स हैं, जिनके क्रेजी फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रखते हैं. कई बार इन्हीं फैंस के चलते सेलेब्स को परेशानी का भी सामना करना पड़ता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन आखिरी बार केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई थीं. फिल्म में उनके दबंग अवतार को खूब पसंद किया गया था.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Raveena Tandon



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.