जया बच्चन ने बेटे अभिषेक की ‘Breathe’ देखने से किया इनकार, शो की यह बात नहीं है पसंद


नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कहा है कि उनकी मां जया बच्चन ने उनके वेब शो ब्रीद: इनटू द शैडोज (Breathe: Into The Shadows) के लेटेस्ट सीजन को देखने से इनकार कर दिया है, क्योंकि उन्हें हिंसा पसंद नहीं है. अभिषेक बच्चन ने कहा कि इससे साबित होता है कि शो एक अच्छा थ्रिलर है.

‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ में अमित साध, सैयामी खेर और इवाना कौर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इसे मयंक शर्मा ने निर्देशित किया है. नवीन कस्तूरिया भी दूसरे सीजन का हिस्सा हैं, जो 9 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

अभिषेक ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बोलते हुए कहा, ‘मां ने इसे देखने से इनकार कर दिया है. यह सबूत है कि हमने एक अच्छी थ्रिलर बनाई है. वे कहती हैं कि मुझे ये सब नहीं देखना है. वे डर जाती हैं. मेरी मां को छोड़कर मेरा परिवार इसे देखने के लिए 8 नवंबर की आधी रात तक इंतजार करेगा. मेरी मां कुछ और देखना पसंद करती हैं. उन्हें इस तरह की आक्रामकता और हिंसा पसंद नहीं है. इसलिए वह संसद जाना पसंद करती हैं, जहां ऐसा कुछ नहीं होता है.’

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता अमिताभ बच्चन पक्षपात करते हैं. जब उन्होंने इसका पिछला सीजन देखा, तो उसे लगातार देखते रहे. अभिषेक ने कहा कि उनकी आलोचना बहुत मायने रखती है. वे कहते हैं, ‘हम प्रचार में व्यस्त हैं और वे नए सीजन से जुड़ी हर चीज को लेकर उत्साहित हैं.’

अभिषेक को पिछली बार नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘दसवीं’ में देखा गया था, जिसमें यामी गौतम और निम्रत कौर भी मुख्य भूमिकाओं में थीं. अभिषेक के पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वे अगली बार आर बाल्की की ‘घूमर’ में दिखाई देंगे. फिल्म ‘पा’ के बाद अभिषेक का आर बाल्की के साथ यह दूसरा प्रोजेक्ट है.

Tags: Abhishek bachchan, Jaya bachchan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.