जानिए, कैसा रहा ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के दूसरे दिन का BOX OFFICE COLLECTION


‘Ek Villain Returns’ Box Office Collection: डायरेक्टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain), जो साल 2014 में रिलीज हुई थी, और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था. अब मोहित ने 8 साल बाद इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ को रिलीज किया है. फिल्म के पहले पार्ट में जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आए थे, तो वहीं इस बार फिल्म के दूसरे पार्ट में हैं जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया.

‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन कुल 7.47 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से 2 दिनों में इस फिल्म की झोली में कुल 14.52 करोड़ रुपये आ चुके हैं.

Twitter Printshot

वहीं, फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की रिव्यू की बात करें तो इसको ठीकठाक प्रतिक्रियाएं मिलती नजर आ रही हैं और फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में भी सफल साबित हो रही है. वैसे अभी उम्मीद की जा रही है कि आज के इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों में थोड़ा इजाफा दिख सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को बनाने में मेकर्स के 70 से 80 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं.

बता दें, डायरेक्टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain) बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की बजट लगभग 35 करोड़ रुपये था और फिल्म ने लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. अब देखना ये होगा कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का असर बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों पर कैसा पड़ता है.

Tags: Arjun kapoor, John abraham, Tara sutaria



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.