जाह्नवी कपूर ने ऐसे सीखा क्रिकेट खेलना, ‘Mr and Mrs Mahi’ के लिए इतने महीने की ट्रेनिंग!


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) में एक क्रिकेटर बनी हैं. उन्हें इस स्पोर्ट्स ड्रामा में दर्शक एक बार फिर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखेंगे. इस फिल्म में क्रिकेट का रोल निभाने के लिए जाह्नवी कपूर ने मैदान में काफी पसीना बहाया.

जाह्नवी ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने छह महीने तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी. जाह्नवी ने एक क्रिकेटर की बॉडी लैंग्वेज और बारीकियों को समझने के लिए बल्लेबाजी की और खिलाड़ी की अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए प्रोटीन से भरपूर डाइट भी ली.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में निभाया है क्रिकेटर का रोल
शरण शर्मा द्वारा निर्देशित ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ करण जौहर के सहयोग से बनी है. यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना स्टारर ‘गुडबाय’ से भिड़ेगी. जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी ओटीटी रिलीज ‘गुड लक जेरी’ के लिए कमर कस रही हैं.

नयनतारा और योगी बाबू की बहुत बड़ी फैन हैं जाह्नवी कपूर
यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कोलमावु कोकिला’ की रीमेक है, जिसमें नयनतारा और योगी बाबू ने अभिनय किया है. ‘गुड लक जेरी’ के बारे में बोलते हुए, जाह्नवी ने पीटीआई से कहा था, ‘मैंने मूल फिल्म देखी और सोचा कि यह मजेदार है. मैं नयनतारा और योगी बाबू की बहुत बड़ी फैन हूं. नयनतारा का फिल्म में जबरदस्त रोल है. मुझे लगा कि ‘गुड लक जेरी’ में काम करना, मेरे लिए नई बात है. मुझे लेकर लोगों की राय है कि मैं भोली, शांत और बेचारी टाइप की हूं.’

जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’ में बनी हैं ड्रग डीलर
जाह्नवी कपूर लोगों के बीच अपनी इमेज को लेकर कहती हैं, ‘शायद मेरी ऊर्जा ही इस तरह की है. ऐसा शायद मेरी फिल्मों के कारण भी है.’ फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में जाह्नवी एक इमिग्रेंट (अप्रवासी) की भूमिका में हैं, जो कैंसर से पीड़ित अपनी मां के मेडिकल बिलों का भुगतान करने के लिए एक ड्रग डीलर बन जाती हैं.

Tags: Janhvi Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.