जीनत अमान का एयरपोर्ट वाला VIDEO हुआ वायरल, फैंस बोले- ‘आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं’


मुंबई. जीनत अमान (Zeenat Aman) अपने जमाने की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं और आज भी उनका जलवा कायम है. आज भी जब भी वह कहीं स्पॉट होती हैं तो उनकी खूबसूरती देख लोग उनके कायल हो जाते हैं. 70 साल की जीनत अमान सालों बाद मुंबई के एयरपोर्ट पर कुछ दिन पहले ही स्पॉट हुई थीं, जिनका एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

जीनत के इस वीडियो को देख, फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं और वायरल वीडियो पर लगातार कमेंट कर उनके ग्लैमर और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं’, वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस.’ बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले जीनत एक पत्रकार थीं, लेकिन फिर वो मॉडल बनीं और धीरे-धीरे बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस नाम कमाया.

बता दें, जीनत अमान की पहली फिल्म 1970 में आई थी. करियर की शुरुआत में ही उन्होंने ‘द एविल विदइन’ और ‘हलचल’ जैसी फिल्मों में काम किया. जीनत अमान असल पहचान देव आनंद की वजह से मिली. देव आनंद ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ में काम करने का ऑफर दिया था. इस फिल्म ने जीनत अमानको रातोंरात मशहूर बना दिया. इस फिल्म का एक-एक गाना सुपरहिट साबित हुआ था. खासकर ‘दम मारो दम’ आज भी पार्टी सॉन्ग है.

इसके अलावा इस फिल्म में उनका लुक भी लोगों ने खूब कॉपी किया. जीनत अमान अपने समय की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. उन्हें उस समय भारतीय सिनेमा का मॉडर्न फेस भी कहा जाता था. उन्होंने 1970-80 के दशक में स्लिट स्कर्ट्स और स्वीमसूट पहनकर लोगों को अचंभित कर दिया था. जीनत अमान को 1970-80 के दशक का ट्रेंड सेटर माना जाता है. कहा जाता है कि ये जीनत अमान ही थी जिन्होंने अपने बाद आने वाली एक्ट्रेसेस के लिए बोल्ड लुक्स अपनाना और आसान कर दिया था.

Tags: Viral video, Zeenat aman





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.