जुबिन नौटियाल ने अपने नए गाने ‘दिल जिससे जिंदा है’ में डाला कव्वाली का प्रभाव – jubin nautiyal brings qawwali influences to his new song dil jasse zinda hai nodps – News18 हिंदी


मुंबई. अभिनेता गुरमीत चौधरी और जियोर्जिया एंड्रियानी ने एक नए गाने ‘दिल जिससे जिंदा है’ के लिए करार किया है. ये गाना शुक्रवार को रिलीज हो गया है. इस गाने को प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है. जुबिन ने इस गाने में कव्वाली का प्रभाव डाला है.

गाने के बारे में बात करते हुए, गुरमीत ने कहा कि इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग किसी फिल्म की शूटिंग से कम नहीं थी. इसकी एक मनोरंजक कहानी है.

” isDesktop=”true” id=”4921455″ >

किसी फिल्म से कम नहीं थी शूटिंग

इसमें जुनून, प्यार, एक्शन, हर मोड़ पर ट्विस्ट और टर्न हैं. मेरे पास ‘दिल जिसे जिंदा है’ पर काम करने का एक अद्भुत अनुभव था. इवान द्वारा निर्देशित, ट्विस्ट और टर्न के साथ दिए गए संगीत वीडियो में गुरमीत चौधरी एक स्टाइलिश और आकर्षक लुक में जियोर्जिया एंड्रियानी के शानदार डांस मूव्स के साथ हैं. इस गाने को म्यूजिक कंपोजर जोड़ी मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है.

गीत की रिलीज के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, ट्रैक खूबसूरती से बना है. यह गजल, कव्वाली और सूफी का एक अद्भुत मिश्रण है और हमने ट्रैक को पूरा करने के लिए उन उपकरणों का उपयोग किया है. जुबिन नौटियाल ने गीत पर एक अद्भुत काम किया हैय गायक और दर्शक इसे पसंद करने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Singer Jubin Nautiyal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.