जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश ने श्रीलंका-बहरीन में खरीदा था बंगला, जुहू में भी बुक किया था घर!


मुंबईः ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. लंबे समय से जैकलीन का नाम सुकेश चंद्रशेखर के चलते सुर्खियों में है. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और अब अभिनेत्री के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट पर पटियाला कोर्ट ने संज्ञान लिया है. ईडी की चार्जशीट के अनुसार, सुकेश ने अभिनेत्री को कई महंगे तोहफे दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के लिए श्रीलंका में एक शानदार बंगला खरीदा था. इसके अलावा मुंबई में भी प्रॉर्पर्टी देख ली थी.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एजेंसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुकेश ने मुंबई के जुहू में जैकलीन के लिए आलीशान बंगला खरीदने का प्लान बनाया था. जिसके लिए उसने एडवांस पेमेंट भी कर दिया था. इसके अलावा उसने जैकलीन के पैरेंट्स को बहरीन में एक शानदार बंगला गिफ्ट किया था.

ईडी की चार्जशीट के अनुसार, सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को इनके बारे में बताया था. पिंकी ही वह महिला है, जिसने सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराई थी. इसके बदले में पिंकी को करोड़ों रुपये की भारी-भरकम रकम भी मिली थी. सुकेश ने पिंकी को बताया था कि वह जुहू बीच पर जैकलीन के लिए घर खरीद रहा है. इसके लिए उसने एडवांस पेमेंट भी कर दी है.

फिलहाल ईडी मामले की जांच में जुटी है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सुकेश ने कोई प्रॉपर्टी खरीदी भी थी या नहीं. साथ ही यह पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है कि उसने जो प्रॉपर्टी खरीदी है, उसमें लगा पैसा अपराध जगत का है या नहीं. ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा किया गया है कि, जैकलीन ने से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने श्रीलंका वाले घर की बात कुबूल की. हालांकि, उनका कहना है कि उन्होंने अब तक ये प्रॉपर्टी नहीं देखी है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Jacqueline fernandez



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.