Spread the love


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) अपना दम दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’(Ganpath) की शूटिंग यूके में शुरू कर दी है. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के साथ टाइगर अपने एक्शन, बॉडी, एब्स और डांस के लेकर सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को हैंडसम हंक कहा जाता है. फैंस उनकी पर्सनालिटी के साथ ही उनके गजब के स्टंट की तारीफ करते थकते नही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लंदन की सड़कों पर अपनी मैनेजर के साथ किया फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज या वीडियोज शेयर करते हैं, जिसको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने लंदन की सड़कों पर उन्होंने एक वीडियो शूट कर फैंस के साथ शेयर किया. वीडियो में उनके साथ उनकी मैनेजर दिखाई दे रही है, जिसके लिए वह डांस कर रहे हैं.

वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने एब्स दिखाकर बीच सड़क पर अपनी मैनेजर के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर रखा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कुछ शब्द जो मैं हमेशा अपनी मैनेजर से कहना चाहता था… लेकिन Isha Goraksha तुम बहुत हॉट हो. उन्होंने हॉट तो नहीं लिखा है, लेकिन एक फायर इमोजी जरूर शेयर की है.

टाइगर का ये स्टाइल उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. लोग सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

विकास बहल के डायरेक्शन में बन रही ‘गणपत’ की पहली झलक में दिखाया गया था कि फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली है. इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग है. इसके अलावा इस फिल्म की खास बात ये भी है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ टाइगर श्रॉफ को काम करने का मौका मिल रहा है. इस फिल्म में अमिताभ, टाइगर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे, हालांकि बिग बी तरफ से ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिली है.

इसके अलावा टाइगर ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *