टीम इंडिया की हार पर फरहान अख्तर और अर्जुन रामपाल का ये पोस्ट आपको कर देगा भावुक


इंडियन क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सपना अब पूरा नहीं होगा. गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल मैच खेला गया, जहां इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा. इंडिया की इस हार से लोग काफी दुखी हैं. फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है. जानकारी के लिए बता दें कि अगर भारत सेमी फाइनल मैच में जीत दर्ज कर लेता तो उसका फाइनल में मुकाबला पाकिस्तान से होता. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम का ये सपना अब टूट चुका है. इस हार पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्ट किया है.

इग्लैंड से इस हार के बाद भारत का टी20 वर्ल्ड कप का सपना टूट गया है. भारत फाइनल से बाहर हो गया है. भारतीय टीम की इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच शोक का माहौल है. इस हार पर कई फिल्मी सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इन्हीं में से एक अभिनेता फरहान अख्तर ने भी भार की इस हार पर एक एक भावुक नोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने टीम इडिंया को हिम्मत ना हारने की बात कही है.

टीम इंडिया की हार पर फरहान अख्तर ने जताया दुख
Twitter/screenshort

फरहान अख्तर ने जताया दुख
हाल ही में फरहान अख्तर ने एक पोस्ट शेयर किया है. अपनी पोस्ट में फरहान अख्तर ने लिखा, इंग्लैंड ने काफी शानदार खेला और हमें उन्हें बधाई देनी चाहिए. भारतीय टीम (Ind vs Eng T20) के लिए ये हार काफी दुर्भाग्यपूर्ण जरूर है लेकिन ये अंतिम दिन नहीं है. कहानी का अंत यहीं नहीं हुआ है. हम और मजबूत बनेंगे.

arjun rampal

टीम इंडिया की हार पर अर्जुन रामपाल ने जताया दुख

अर्जुन रामपाल ने भी शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भारत और इंग्लैंड के मैच पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया, सेमी फाइनल में हम जीत नहीं पाए. इंग्लैंड ने अच्छा खेला और उन्हें इस जीत के लिए बहुत बहुत बधाई.

Tags: Arjun rampal, Farhan akhtar, India Vs England



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.