ट्विंकल खन्ना को कभी ये मौका नहीं देते हैं अक्षय कुमार, बताया ‘रक्षा बंधन’ को लेकर उनके परिवार में है एक खास परंपरा


अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) संग देखे जाएंगे. भाई और उसकी चार छोटी बहनों पर बेस्ड यह फिल्म राखी के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में इस फिल्म को हिट बनाने के लिए अक्षय कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह अपनी फिल्म का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच अक्षय ने अपनी बड़ी बहन अलका भाटिया (Alka Bhatia) और वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को लेकर बातें की.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की बातचीत में अक्षय ने बताया कि वह रियल लाइफ में अपनी बहन अलका भाटिया संग रक्षा बंधन का त्यौहार कैसे सेलिब्रेट करते हैं. उन्होंने कहा, ”जल्दी उठना और स्कूल से एक दिन की छुट्टी न लेना रक्षा बंधन मनाने की मेरी सबसे पुरानी यादें हैं”.

सालों से नहीं बदली परंपरा
रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने कहा,” हम दोनों ने कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की और त्योहार मनाने के लिए हमें एक दिन की छुट्टी नहीं मिली. सुबह-सुबह, खाने की मेज पर बैठने की रस्म थी क्योंकि अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूता था. मेरे पिता मुझे कुछ पैसे देते थे, जो मैं अपनी बहन को देता था. मैं आज भी उसी रस्म का पालन करता हूं. मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं, अपनी कलाई पर राखी बांधता हूं और उनके पैर छूता हूं. इतने सालों में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है. ”

वाइफ को नहीं देते हैं डराने का मौका
आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार को करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के तीसरे एपिसोड में साउथ अदाकारा सामंथा प्रभु संग बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने किसी आर्टिकल में उनके बारे में कुछ लिख ​​सकती है. ऐसे में जब उनसे सवाल किया गया कि क्या क्या ऐसी चीज है जिससे वह डरते हैं.

उन्होंने जवाब में कहा, ” मेरे साथ डरने की कोई बात नहीं है. मैं केवल घरेलू, पारिवारिक फिल्में बनाता हूं. मेरा मूल विश्वास हमेशा परिवार के खानपान के बारे में रहा है. शायद ही कभी मेरी फिल्मों को सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला हो. मैंने कभी भी ट्विंकल को अपने किसी भी काम से डरने का मौका नहीं दिया.”

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan, Twinkle khanna



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.